सुशांत के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ी, हार्ट में हुई प्राॅब्लम, हाॅस्पिटल में कराया गया भर्ती

बाॅलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ी, हार्ट में हुई प्राॅब्लम, हाॅस्पिटल में कराया गया भर्ती

बाॅलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी भी ये सॉल्व नहीं हो पाया है कि, एक्टर ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई है? सुशांत की फैमिली समेत उनके लाखों फैंस इस केस के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच अब उनके पिता केके सिंह की उम्र ढलती जा रही है, और ढलती उम्र के साथ ही उनकी तबीयत भी खराब रहती है। हाल ही में उनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, अपने इकलौते बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब एक्टर के पिता बिल्कुल टूट चुके हैं। सुशांत के जाने के बाद से ही उनकी तबीयत खराब रहती है। उनकी उम्र भी 60 के पार है, और इस अवस्था में जवान बेटे का इस दुनिया से अचानक चले जाना एक पिता के लिए इससे बड़ा दर्द और कुछ भी नहीं हो सकता। इन सबके बीच सुशांत के पिता केके सिंह को हार्ट की समस्या हो गई। पिता की तबीयत ख़राब होने के बाद उन्हें उनकी बेटियों ने फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हालांकि, उनकी बेटियां श्वेता सिंह कीर्ति और मीतू सिंह उनके पास हैं। मशहूर फोटोग्राॅफर विरल भयानी ने अपने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने हाॅस्पिटल की एक फोटो भी शेयर की है, और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने की अपील भी की है। (ये भी पढ़ें: अभिनेता राज कपूर का नरगिस से लेकर वैजयन्ती माला तक था रिलेशन, मगर पत्नी का नहीं छोड़ा साथ)

ध्यान रहे कि, सुशांत के जीजा ओपी सिंह 1992 बैच के आईपीएस अफसर हैं और फिलहाल वो फरीदाबाद के कमिश्नर पुलिस सीपी के पद पर कार्यरत हैं। सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने भाई को याद करती रहती हैं, और यहां से वे अपने भाई के लिए अक्सर न्याय की मांग करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी मां की 18वीं पुण्यतिथि पर 13 दिसंबर 2020 को अपनी मां की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा था।

उन्होंने लिखा था, “18 साल पहले इस विनाशकारी दिन पर हमने अपनी मां को खो दिया, आपने दिल में एक ऐसा छेद दे दिया है, जिसे दुनिया में कोई भी नहीं भर सकता। लेकिन हमारी यादों में, आप हमेशा जीवित रहेंगी और हमारे ऊपर प्यार और कोमलता का आशीर्वाद बरसाती रहेंगी। आपकी उपस्थिति मैं आज भी महसूस कर सकती हूं।” श्वेता ने आगे लिखा था, “हम भगवान के आभारी हैं कि उन्होंने हमें दिखाया कि इंसान के रूप में ईश्वर कैसे होते हैं। लव यू मां। काश आपके बनाए गए घोंसले में हम सब इकट्ठा हो पाते और दोबारा बच्चे बनकर आपकी आंचल में सुरक्षित महसूस कर पाते। एक दर्द जो इतना क्लोज और कीमती है जिसके लिए मैं दुनिया को दांव पर नहीं लगा सकती। एक जख्म जो इतना गहरा है, जो मैं शायद कभी नहीं शेयर कर पाऊंगी।” (ये भी पढ़ें: इन एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में पहना था गुलाबी रंग का लहंगा, लग रही थीं बेहद खूबसूरत)

सुशांत ने फ्लैट में लगा ली थी फांसी

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली थी, जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था। एक्टर के परिवारवालों ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद जनता और परिवार की मांग पर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। जांच आगे बढ़ने पर इस केस में ड्रग एंगल सामने आया था, जिसकी आंच बी टाउन के कई सेलेब्स तक पहुंची थी। हालांकि, अभी तक इस केस का कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है, और सीबीआई की मामले में जांच अभी भी जारी है। सुशांत के फैंस और परिवार को इस केस के नतीजे का बेसब्री से इंतजार है।

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबीयत खराब है, ऐसे में हम उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हैं। तो आप भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.