आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में पुलिस ने अब तक करीब 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इसी क्रम में पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह का भी बयान लिया है। तो आइए जानते हैं कि क्या कहना है सुशांत के पिता का?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?

बॉलीवुड (Bollywood) के उभरते सितारे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं। सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से अब उनकी आत्महत्या एक गुत्थी की तरह बनी हुई है। कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का कारण मान रहा है। लेकिन अभी इस मामले में कुछ भी निकलकर सामने नहीं अया है। सुशांत के निधन के बाद से महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने अब तक करीब 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इसी क्रम में हाल ही में पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह (K.K.Singh) का भी बयान लिया है। तो आइए जानते हैं कि आखिर बेटे की मौत पर क्या कहना है बेबस पिता का?

बेटे की अर्थी को अपने कंधे पर उठाने का दर्द कैसा होता है, ये एक पिता से बेहतर और कोई नहीं समझ सकता है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। 4 बहनोंं के बीच अकेला भाई हमेशा-हमेशा के लिए उनसे दूर हो गया। 34 साल के बेटे के दुनिया से चले जाने से सुशांत के पिता बेबस और लाचार से हो गए हैं। (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, हाल ही में पुलिस ने मंगलवार को सुशांत के घर जाकर पिता और 2 बहनों का बयान दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में सुशांत के पिता ने स्वीकार किया कि उन्हें बेटे के डिप्रेशन (Depression) में होने की कोई जानकारी नहीं थी। वह इस बात को जानते थे कि सुशांत अक्सर मायूस होता था लेकिन ये नहीं जानते थे कि वो अंदर ही अंदर बहुत उदास था। पुलिस ने बताया कि परिवार में भी ये कोई नहीं जानता कि वो इतना उदास क्यों थे। 

पुलिस की मानें तो तीनों लोगों ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। लेकिन सुशांत के चचेरे भाई और बिहार से विधायक नीरज बबलू ने मीडिया से बात करते हुए षड्यंत्र का जिक्र किया है। (ये भी पढ़ें: सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, भाई बोला कैसे जिंदा रहेंगे हम)  

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से एक्टर की वित्तीय स्थिति, बिजनेस डीलिंग और बॉलीवुड में उनकी प्रोफाइल की मांग की है। पुलिस ने रविवार को ही सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर के प्रारंभिक बयान दर्ज किए थे, लेकिन उन्हेंं फिर से बुलाया गया है। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)   

राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के ट्वीट के बाद, पुलिस यह समझने के लिए फिर से सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से संपर्क कर बॉलीवुड में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता से जुड़े सवाल पूछ सकती है।

जानकारी के मुताबिक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पुलिस को अभी ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जो शक की तरफ ले जाए। फिलहाल, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी करीबियों और परिवार वालों के बयान के हिसाब से जांच में जुटी  हुई है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है?

तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.