सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी शादी के लिए दायर की जमानत याचिका

हाल ही में, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में अपनी शादी के लिए जमानत याचिका दायर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी शादी के लिए दायर की जमानत याचिका

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) उन लोगों में से एक हैं, जो एक्टर के सुसाइड के वक्त घर में मौजूद थे और उन्हें फांसी के फंदे से निकाला था। सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पिछले साल अगस्त से ढूंढ रही थी, जिन्हें कुछ दिनों पहले हैदराबाद से पकड़ा गया और अब वो न्यायिक हिरासत में हैं।

Sushant Singh's Friend Siddharth Pithani

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सिद्धार्थ मुंबई से गायब हो गए थे। एनसीबी लगातार सिद्धार्थ से कॉन्टेक्ट करना चाह रही थी। जांच एजेंसी ने उनके घर तीन समन भी भेजे, लेकिन सिद्धार्थ ने कोई जवाब नहीं दिया। यही नहीं, सिद्धार्थ ने अपना एक्टिव इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। हालांकि, अप्रैल 2021 में उन्होंने नया इंस्टाग्राम अकाउंट क्रिएट किया, जिसकी वजह से एनसीबी ने उन्हें ट्रैक कर लिया। अभी वो न्यायिक हिरासत में हैं और कोर्ट में पेशी होने तक उन्हें जेल में रखा जाएगा।

(ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी ने बेटे आरव के लिए टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का किया ऐलान, इंटरव्यू में कही ये बात)

Sushant Singh's Friend Siddharth Pithani

हाल ही में, सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में अपनी शादी के लिए जमानत याचिका दायर की है। दरअसल, ‘इकोनॉमिक्स टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने वकील तारक सैय्यद के जरिए कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। आरोपी ने कोर्ट को बताया कि, वह 26 जून 2021 को शादी कर रहा है। पिठानी ने यह भी दावा किया कि, इस मामले में उसे झूठा फंसाया गया है।

Siddharth Pithani With His Fiance

सिद्धार्थ पिठानी पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27-ए (अवैध यातायात को वित्तपोषित करना और अपराधियों को शरण देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की सुनवाई 16 जून 2021 को होनी थी, लेकिन कोर्ट ने इस सुनवाई की तारीख को टाल दिया है।

Sushant Singh's Friend Siddharth Pithani

एनसीबी पिछले 6-7 महीने से सिद्धार्थ पिठानी को ढूंढ रही थी। कुछ दिन पहले एनसीबी की डिजिटल टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ पिठानी के नाम का एक इंस्टा हैंडल पाया, जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ‘पिज्जा पॉवर’ का कैप्शन दिया था। इसके बाद एनसीबी ने उसे ट्रैक किया, जिसके बाद उसे हैदराबाद से अरेस्ट कर लिया गया। बता दें कि, कुछ हफ्ते पहले ही सिद्धार्थ ने तेलुगू दुल्हन के साथ सगाई की है।

(ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता के बारे में किए हैरान करने वाले खुलासे, शिल्पा शेट्टी हुईं नाराज)

सिद्धार्थ पिठानी के बारे में बात करें तो, वो सुशांत सिंह के दोस्त होने के अलावा एक्टर के क्रिएटिव मैनेजर भी थे। सिद्धार्थ एक्टर के साथ ही बांद्रा वाले फ्लैट में रहते थे। सुशांत के निधन वाले दिन यानी 14 जून 2020 को सिद्धार्थ भी फ्लैट में मौजूद थे। एक्टर के कमरे का दरवाजा खोलने से उन्हें पंखे से नीचे उतारने तक में सिद्धार्थ ने पूरा सहयोग दिया था। ऐसे में एनसीबी का कहना है कि, सिद्धार्थ इस मामले में कुछ छुपा रहा है।

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज आईं सामने, प्रेग्नेंसी खबर पर लगी मुहर)

Sushant Singh Rajput's Friend Siddharth Pithani

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत मामले को एक साल हो गया है, लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। खैर, अब देखना होगा कि, उनकी शादी के लिए सिद्धार्थ को जमानत मिलती है या नहीं? इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सिद्धार्थ)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.