सुशांत केस: सिद्धार्थ पिठानी को शादी के लिए मिली अंतरिम राहत, इस दिन करना होगा सरेंडर

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को कोर्ट ने 10 दिन के लिए मानवीय आधार पर अंतरिम राहत दी है। उन्हें 2 जुलाई 2021 को सरेंडर करना होगा।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सुशांत केस: सिद्धार्थ पिठानी को शादी के लिए मिली अंतरिम राहत, इस दिन करना होगा सरेंडर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आज भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और सीबीआई (CBI) एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी है। एक्टर की मौत के बाद से ही उनके सभी करीबी एनसीबी की रडार आए हुए थे, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम सबसे ऊपर है। बीते दिनों, एनसीबी ने सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए कोर्ट के सामने जमानत के लिए गुहार लगाई थी। वहीं, कोर्ट ने सिद्धार्थ पिठानी को शादी के लिए राहत दे दी है, जिसकी जानकारी उनके वकील ने दी है।

sidharth pithani

पहले आप ये जान लीजिए कि, कुछ समय पहले सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में अपनी शादी के लिए जमानत याचिका दायर की थी। एक रिपोर्ट में किए गए दावे के अनुसार, सिद्धार्थ ने कोर्ट में बताया था कि, वह 26 जून 2021 को शादी कर रहे हैं और उन्हें झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है।

(ये भी पढ़ें: 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोदिया GF दिव्या संग 19 जून को करेंगे शादी, बताया वेडिंग प्लान)

ssr case

आइए अब आपको सिद्धार्थ के वकील के स्टेटमेंट के बारे में बताते हैं। दरअसल, सिद्धार्थ पिठानी के वकील तारिक सैय्यद ने ‘ई-टाइम्स’ को बताया है कि, उनके क्लाइंट सिद्धार्थ को कोर्ट ने 10 दिन की राहत दी है। उन्होंने कहा कि, ‘उन्हें मानवीय आधार पर अंतरिम राहत दी गई है और वह 2 जुलाई को आत्मसमर्पण करेंगे।’ वहीं, सिद्धार्थ पिठानी की रिहाई पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि, ‘पिठानी को शादी के लिए 10 दिन की राहत दी गई है और उसे 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा। उसे जमानत नहीं मिली है।’

(ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं शहीर शेख की वाइक रुचिका कपूर)

sidharth pitahni get bail

जानकारी के लिए बता दें कि, सिद्धार्थ पिठानी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त के साथ-साथ क्रिएटिव मैनेजर भी थे। वह एक्टर के साथ उनके बांद्रा वाले घर में ही रहते थे। सुशांत के निधन वाले दिन यानी 14 जून 2020 को सिद्धार्थ भी फ्लैट में मौजूद थे। एक्टर के कमरे का दरवाजा खोलने से उन्हें पंखे से नीचे उतारने तक में सिद्धार्थ ने पूरा सहयोग दिया था। ऐसे में एनसीबी का मानना है कि, सिद्धार्थ इस मामले में कुछ छुपा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने अपनी मां बेला को विश किया बर्थडे, कहा- 'मम्मा, आप मेरी सब कुछ हो')

sidharth pitahni with sushant

एनसीबी पिछले 6-7 महीने से सिद्धार्थ पिठानी की तलाश में जुटी हुई थी, कुछ दिन पहले एनसीबी की डिजिटल टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ पिठानी के नाम का एक इंस्टा हैंडल पाया था, जिसमें सिद्धार्थ की उनके दोस्तों संग तस्वीरें शेयर की गई थीं। इस अकाउंट के जरिए ही एनसीबी ने उसे ट्रैक किया गया था, जिसके बाद उसे हैदराबाद से अरेस्ट कर लिया गया था। एनसीबी ने सिद्धार्थ पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27-ए (अवैध यातायात को वित्तपोषित करना और अपराधियों को शरण देना) के तहत मामला दर्ज किया। इस मामले की सुनवाई 16 जून 2021 को होनी थी, लेकिन कोर्ट ने इस सुनवाई की तारीख को टाल दिया है।

sidharth pitahni insta account

फिलहाल, सिद्धार्थ पिठानी ने बीते कुछ समय पहले ही सगाई की है। तो सिद्धार्थ को शादी के लिए राहत मिलनी चाहिए थी या नहीं, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.