सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने प्रार्थना सभा की दिखाई झलक, लिखा 'आप वास्तव में अमर बन गए हैं'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बहन प्रियंका सिंह ने एक प्रार्थना सभा की, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने प्रार्थना सभा की दिखाई झलक, लिखा 'आप वास्तव में अमर बन गए हैं'

14 जून 2021 को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी के दिन उनके दोस्त, फैमिली मेंबर्स व फैंस के एक्टर की याद में किये गए पोस्ट से सोशल मीडिया भरा रहा। इस दिन एक्टर की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी अपने भाई के लिए घर पूजा की, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

sushant singh rajput with sister

पहले ये जान लीजिए कि, सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में संदिग्ध हालत में मिला था। एक्टर भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस अक्सर फोटोज और वीडियोज के जरिए उन्हें याद करते रहते हैं। उनकी मौत को अब 1 साल गुजर चुका है, लेकिन अब भी उनके फैंस का मानना है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया गया था।

(ये भी पढ़ें: नीना गुप्‍ता की बायोग्राफी: करीना से बातचीत में एक्ट्रेस ने उस शादी का किया जिक्र, जो नहीं हो सकी)

sushant singh rajput

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, प्रियंका सिंह ने अपने भाई के लिए कराई गई पूजा की एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत की फोटो पर माला चढ़ी हुई देखी जा सकती है। इसके साथ ही उनके अलावा उनकी बहनें मीतू सिंह और नीतू सिंह भी फोटो में नजर आ रही हैं।

sushant singh rajput prayer meet

इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, “सिंपल शब्दों में कहूं, तो जिंदगी आपके बिना सेम नहीं है। मां के गुजरने के बाद, उनके प्यार के श्रद्धांजलि के रूप में हमारे पास अपनी जिंदगी को कीमती बनाने के लिए इंस्पिरेशन थी। जबकि आपकी अनुपस्थिति ने इसे पूरी तरह से किसी भी असर, दया या आशा से रहित कर दिया है। भावनाओं का ढेर जो अब हमारा निरंतर साथी है, स्तब्ध हो जाना, लाचारी, निराशा से लेकर हताशा, पीड़ा और क्रोध तक है।"

(ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहम से लेकर ऋतिक रोशन तक, देखें इन 4 एक्टर्स के आलीशान घर की इनसाइड फोटोज)

 

उन्होंने आगे लिखा, “चूंकि आपका भौतिक रूप अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन आप हमारी जिंदगी के हर मोमेंट में हमेशा इतने करीब और मौजूद हैं- चलना, सोना, सपने देखना जीवन की हर नब्ज के साथ हममें धड़कता है। आपकी परिस्थिति अब जरूरी है। आप वास्तव में अमर बन गए हैं...हमेशा की तरह। और हां, खुद को तुम्हारे बिना इस उदास दुनिया में पाकर, मैं बचने के पाप से ग्रसित हूं। #sushantsinghrajput #immortalsushant।"

इसके अलावा, प्रियंका ने सुशांत के डॉग फ़ज की तस्वीर भी शेयर की, जो एक्टर की मेमोरियल के आगे बैठा हुआ था। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “साथ ही जो आपको मिटा देने में सहायक हैं उन्हें ये पता होना चाहिए कि उन्हें इसका भुगतान करना होगा। कर्म का कानून एनर्जी का कानून है और इसलिए वो सटीक और अचूक है। और पहली बार मेरे पास प्रार्थना करने के लिए ये दिव्य प्रेरणा है: “इस शैतानी पाप के लिए जिम्मेदार लोगों के लिए, आप सभी पर शिव (प्रकृति) का प्रकोप पूरी ताकत से हो #sushantsinghrajput #fudge।"

(ये भी पढ़ें: जब राज कपूर की बेटी रीमा ने पिता के लिंकअप रूमर्स पर की थी बात, पेरेंट्स की लव स्टोरी भी की थी शेयर)

sushant singh rajput prayer meet

फिलहाल, हम भी सुशांत को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.