सुशांत की डेड बॉडी देखकर जोर से चिल्लाई थीं बहन मीतू सिंह, कहा था- 'गुलशन तूने ये क्या किया'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ​कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस बीच हाल ही में एक्टर के हाउसकीपर ने बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की डेड बॉडी देखकर जोर से चिल्लाई थीं बहन मीतू सिंह, कहा था- 'गुलशन तूने ये क्या किया'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 2 महीने बाद, उन्होंने आत्म​हत्या की या फिर उनकी हत्या हुई? इस सवाल के जवाब के लिए मामले की जांच को सीबीआई के हवाले कर दिया गया है। केस की जांच भी सीबीआई ने शुरू कर दी है। इस बीच पिछले कई दिनों से इस केस में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर के हाउसकीपर ने बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, सुशांत के हाउसकीपर नीरज सिंह द्वारा पुलिस को दिया गया बयान सामने आया है। इस बयान में नीरज ने एक्टर के निधन वाले दिन यानी 14 जून को उनके घर पर क्या-क्या हुआ था? इसके बारे में विस्तार से बताया है। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक हाउसकीपर नीरज ने बताया कि, ''14 जून को जब सुशांत का रूम नहीं खुल रहा था तो, सुशांत के रूम का लॉक खोलने के लिए चाबी बनाने वाले दो लोग लगभग डेढ़ बजे आए थे। चाबी बनाने में हो रही देरी को देखते हुए सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि दरवाजे के लॉक को तोड़ दो। इस काम के बाद दोनों को मेहनताना के तौर पर दीपेश ने 2 हजार रुपये दिए और वे चले गए।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत की लाडली बहन श्वेता ने अपनी बड़ी बहनों को दिया दिलासा, कहा- 'भाई हमेशा हमारे साथ है...')  

Sushant Singh Rajput

नीरज ने बताया कि ''जब दीपेश ने दरवाजा खोला तो कमरे में अंधेरा था और एयर कंडीशनर भी ऑन था। इसके बाद दीपेश ने लाइट ऑन की तो सिद्धार्थ अंदर गए और दोनों एक के बाद एक तुरंत बाहर आ गए। सुशांत का शव पंखे से हरे रंग के फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद सिद्धार्थ ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को कॉल किया और उन्हें सुशांत के निधन के बारे में बताया। इसके बाद सिद्धार्थ ने उन्हें चाकू लाने के लिए कहा और कपड़े को काटा। सुशांत के पैर बिस्तर से बाहर थे और पूरा शरीर बिस्तर पर था, इसी समय मीतू कमरे में आईं और चिल्लाकर उन्होंने कहा, 'गुलशन तूने ये क्या किया।''

मीतू ने शव को बिस्तर पर रखने को कहा 

नीरज ने आगे बताया कि, ''मीतू ने लोगों से कहा कि शव को ठीक से बिस्तर पर रखो, फिर मैंने ही सुशांत के गले से हरे रंग का कुर्ता निकाला, सुशांत की छाती को दबाकर उन्हें जिंदा करने की भी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत का अपनी चारों बहनों के साथ ये वीडियो नहीं देखा होगा आपने, धोनी के सन्यास के बाद हो रहा वायरल)  

बहनों से बहुत प्यार करते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत अपनी चारों बहनों से बहुत प्यार करते थे। लेकिन इस बार बहनें रक्षाबंधन पर अपने भाई को राखी नहीं बांध सकी थी। रक्षाबंधन के मौके पर सुशांत की सबसे ज्यादा चहेती बहन श्वेता ने सुशांत के बचपन की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। फोटोज में सुशांत को उनकी सभी बहनें रक्षा बांध रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था, ''हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे से बच्चे ... बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान... और हमेशा करते रहेंगे।... आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारे आदर्श रहेंगे!'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द)  

वैसे, इस बयान के बाद ऐसा लग रहा है कि अभी इस केस में कई परतें खुलना बाकी हैं। फिलहाल, सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और तमाम सबूतों को इकट्ठा कर रही है और इस मामले से जुड़े लोगों का बयान भी दर्ज कर रही है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की गुत्थी सुलझती है?

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.