सुशांत व अपनी मां को याद कर भावुक हुईं एक्टर की बहन मीतू, फोटो शेयर कर लिखा- 'दर्द बर्दाश्त नहीं...'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन मीतू सिंह ने अपने भाई व मां को याद करते हुए एक खास तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत व अपनी मां को याद कर भावुक हुईं एक्टर की बहन मीतू, फोटो शेयर कर लिखा- 'दर्द बर्दाश्त नहीं...'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए हुए 3 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अब भी इस बात पर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि सुशांत उनके बीच नहीं हैं। सुशांत के फैंस से लेकर उनके परिवार वालों तक सभी को उनकी याद आ रही है। ऐसे में हर कोई उन्हें अपने-अपने तरीके से याद कर रहा है। इसी कड़ी में सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है।

दरअसल, अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मीतू सिंह ने अपने दिवंगत भाई व अपनी दिवंगत मां की एक खास पेंटिंग शेयर की है, जिसमें सुशांत अपनी मां से हाथ जोड़कर आशीष लेते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के जरिए उन्होंने अपने उस दर्द का उजागर किया है जो उन्हें अपनी मां और भाई को खोने से मिला है। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी डेनियल को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की ये प्यारी तस्वीर)

इस पोस्ट के कैप्शन में मां और भाई को याद करते हुए मीतू ने लिखा है, 'मेरी मां मेरी ऊर्जा थी। मेरा भाई मेरा गर्व था। मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया। मैं दिल दहलाने वाले इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं।' मीतू सिंह की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।

14 सिंतबर 2020 को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत और राजकुमार राव साथ में इंटरव्यू दे रहे हैं। वीडियो में राजकुमार माइक पर कुछ बोल रहे हैं। वहीं, सुशांत हंसते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हंसते-हंसते सुशांत सोफे पर आराम से लेट तक जाते हैं, तभी कोई पीछे से उनके सिर पर मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारता है। इस वीडियो को सुशांत के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा था, "क्या दिलकश मुस्कान है।"  (ये भी पढ़ें: माही विज ने शेयर की बेटी तारा के साथ क्यूट फोटोज, गोवा बीच पर मस्ती करते हुए आ रही हैं नजर)

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत की ​कथित आत्महत्या मामले में न्याय को लेकर लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। इस वीडियो के बाद उन्होंने दो और पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो न्याय की मांग करती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता ने तिरंगे के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहाँ रहते हैं... सच्चाई खोजने के लिए हमारे दिल का खून बह रहा है। दुनिया भर में चिल्ला-चिल्लाकर कर केवल एक ही सवाल उठ रहा है कि, "हमारे सुशांत के साथ क्या हुआ, किस साजिश की वजह से हमारे राइजिंग स्टार की मृत्यु हुई?" ये न्याय के लिए वैश्विक आंदोलन है! #Flag4SSR"

इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था, "हम एक साथ खड़े हैं, हम सच की मांग करते हैं! केवल सत्य ही क्रांतिकारी है.... सुशांत सिंह राजपूत एक नाम नहीं है, वह एक क्रांति है!!!" (ये भी पढें: सामने आई बलराज स्याल की शादी की अनदेखी तस्वीरें, दीप्ति तुली संग गुपचुप तरीके से रचाया था विवाह)

क्या अपडेट है सुशांत केस में?

बात अगर सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की करें, तो सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) इस केस की अपने-अपने स्तर पर जांच कर रही है। इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये लोग इन दिनों जेल में बंद हैं।

रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर सामने आई सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, सबूतों के साथ दिया जवाब

फिलहाल, सुशांत के परिवार वालों से लेकर एक्टर के फैंस तक हर कोई सुशांत केस में न्याय की मांग कर रहा है, और उन्हें उम्माीद है कि जांच एजेंसियां जल्द ही इस केस को सुलझा देंगी। तो आपको एक्टर की बहन मीतू सिंह द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर, श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.