सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की भाई के साथ उनकी भांजी की प्यारी तस्वीर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद हाल ही में यूएस में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर उनकी भांजी के साथ प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की भाई के साथ उनकी भांजी की प्यारी तस्वीर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ​ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगी। उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लोग फोटोज व वीडियो के माध्यम से उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं, एक्टर के परिवार के लोग अभी भी इस भीषण दुख के गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। हाल ही में यूएस में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर उनकी भांजी के साथ प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। तो आइए देखें फोटो।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना ने घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। सुशांत के पिता इकलौते बेटे के निधन के बाद टूट गए हैं।परिवार वाले अब उनकी यादों को संजोकर रखने के लिए पैतृक गांव में ही एक स्मारक बनवाने का फैसला किया है। जिसमें उनकी स्मृतियां रखी जा सकें। (ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला से सुशांत सिंह राजपूत का ऐसा प्यार देख भावुक हो जाएंगे आप, देखें वीडियो)  

हाल ही में जो तस्वीर सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की है उस तस्वीर में सुशांत काफी खुश दिख रहे हैं। उनकी भांजी उनकी गोद में बैठी है। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, ''स्वीटहार्ट्स, मामू के साथ फ्रेयजू।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बेटे की शादी पर किया खुलासा, अंकिता के बारे में भी की बात)  

प्रेयर मीट की फोटो शेयर कर दी थी अंतिम विदाई

इससे पहले सुशांत की बहन ने पटना में उनकी प्रेयर मीट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरे छोटे भाई को पॉजिटिविटी से भरा अलविदा। उम्मीद करती हूं तुम जहां भी हो खुश रहोगे... हम तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे।'' (ये भी पढ़ें: टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल)  

गौरतलब है कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से सभी के मन में बस एक ही सवाल है कि एक्टर ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? हालांकि, महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ भी चल रही है। फिलहाल, अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है?

तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.