सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर बहन श्वेता ने यादों से भरा वीडियो किया शेयर, भाई से किया वादा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 36वीं जयंती पर उनकी बहन श्वेता ने उनकी यादों से भरा एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर बहन श्वेता ने यादों से भरा वीडियो किया शेयर, भाई से किया वादा

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को डेढ साल से अधिक समय बीत चुका है और आज भी उनकी मौत रहस्य बनी हुई है। इस बीच आज यानी 21 जनवरी 2022 को सुशांत की 36वीं जयंती है। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की कुछ अनमोल यादों का एक वीडियो साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

sushant

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने 21 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत की 36वीं जयंती पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत के खेल में भाग लेने से लेकर सेट से उनके दिल को छू लेने वाले पलों और उनके अनमोल सपनों की सूची तक, सुशांत की पूरी लाइफ की झलक दिखाई गई है। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, “माई गॉड! क्या सुंदर संकलन है... भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम कोशिश करेंगे और आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे @sushantsinghrajput, आपकी विरासत जीवित रहेगी। प्रो टीम के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है! ##SushantDay।"

(ये भी पढ़ें- विराट-अनुष्का ने पहचान छुपाकर की थीं शादी की तैयारियां, क्रिकेटर ने कहा था- 'भांडा फूट जाता')

36वीं बर्थ एनिवर्सरी से पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने खुलासा किया था कि, सुशांत अपनी खुद की बायोपिक में काम करना चाहते थे और दिवंगत अभिनेता के जीवन पर कोई फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, "मेरा दृढ़ विश्वास है कि, एसएसआर पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं, जब तक न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली @sushantsinghrajput से मेरा वादा है। दूसरी बात, स्क्रीन पर एसएसआर के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसके पास है, मुझे आश्चर्य है !!!”

(ये भी पढ़ें- जब एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी के लिए किया था डांस, वायरल हो रहा क्रिकेटर का ये मजेदार वीडियो)

आगे उन्होंने लिखा था, ''तीसरा, यह उम्मीद करना भी गलत होगा कि, इस फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी इतनी ताकत है, जो एसएसआर की अपमानजनक अनूठी कहानी की सच्चाई को चित्रित कर सके। किसी के पास इतना साहस नहीं कि, वह एसएसआर की कहानी बता सके, जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल का पालन किया, प्रभावशाली और वंशवादी प्रोडक्शन हाउस को अपनी शर्तों पर छोड़ दिया।” अंत में प्रियंका ने लिखा था, आखिरकार, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था, अगर उनकी बायोपिक कभी बनी तो एआई तकनीक की मदद से सुशांत को ही उनका किरदार निभाने दिया जाएगा। भविष्य में तकनीक की सहायता से ऐसा हो सकता है।" 

sushant

आपको याद दिला दें कि, 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित आवास पर पंखे से लटकता हुआ मिला था। अभी उनकी मौत का मामला कोर्ट में चल रहा है।

sushant

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत को किया ट्रोल, शतक जड़ने पर उड़ाया मजाक)

फिलहाल, हम भी दिवंगत अभिनेता ​को इस मौके पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। तो आपको श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.