'सॉरी मेरा बाबू..मेरा सोना', भाई सुशांत के लिए बहन श्वेता सिंह का ये पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने उनके घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। इस बीच सुशांत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति पटना पहुंच चुकी हैं। श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपने भाई को भावभीनी श्रद्धांजलि दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'सॉरी मेरा बाबू..मेरा सोना', भाई सुशांत के लिए बहन श्वेता सिंह का ये पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप

बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या को तीन दिन बीत चुके हैं। उनकी मौत ने घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। इस बीच सुशांत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति पटना पहुंच चुकी हैं। श्वेता ने अपने भाई को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़ने के बाद आपके आंखों में आंसू आ जाएंगे।

बता दें कि सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई (बांद्रा) स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद 15 जून शाम को मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर सुशांत का अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हुआ। इस दौरान उनके अंतिम संस्कार में परिवार के सदस्य, पिता, बहन, और चाचा समेत बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शामिल हुए, लेकिन विदेश में होने की वजह उनकी एक बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई को अंतिम विदाई देने नहीं पहुंच सकी थीं। हालांकि अब वह अमेरिका से पटना पहुंच चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक पर दी है। (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)  

उन्होंने लिखा, ''कल (17 जून) को मैं पटना के घर तक सुरक्षित पहुंच गई। सभी के लिए धन्यवाद जो प्रार्थना कर रहे थे और जिसने इस प्रक्रिया में मदद की। यह परेशानी मुक्त था, आज हम भाई के अस्थि को विसर्जित करेंगे। मैं फिर से सभी से उसके (सुशांत) लिए प्रार्थना करना चाहती हूं और उसे अपने दिलों में सभी यादों और बिना शर्त प्यार के साथ भेजना चाहती हूं। आइए उसकी ज़िंदगी का जश्न मनाएँ और उसे बहुत प्यार और खुशियाँ दें।'' 

श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इसके पहले श्वेता ने अपने भाई सुशांत की एक तस्वीर के साथ हाथ से लिखा हुआ एक इमोशनल नोट शेयर किया, जिसे पढ़कर आप भावुक हो जाएंगे। पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था,
 
''मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे साथ तुम शारीरिक रूप से मौजूद नहीं हो और यह ठीक है… मुझे पता है कि तुम बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि तुम एक फाइटर थे और तुम बहादुरी से लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना ... उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा। अगर मैं कर सकती तो उन सभी दर्द को तुमसे ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया। मेरा बेबी मैं तुमसे हमेशा बहुत सारा प्यार करती रहूंगी। तुम जहां भी रहो मेरे बच्चे हमेशा खुश रहो। और जानते हो कि तुमसे हर कोई प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के प्यार करता रहेगा।'' (ये भी पढ़ें: आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?)  

श्वेता ने सुशांत के चाहने वालों के लिए लिखा है, ''मेरे सभी प्रिय, मैं जानती हूं कि ये परीक्षा का समय है, लेकिन जब भी विकल्प हो तो घृणा से ऊपर प्रेम का चयन करें, क्रोध के ऊपर दया और करुणा का चयन करें और आक्रोश स्वार्थ के ऊपर निस्वार्थता का चयन करें और क्षमा करें, क्षमा करें अपने आप को, दूसरों को क्षमा करें और सभी को क्षमा करें। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने आप पर दया करें और दूसरों और सभी के प्रति दयावान बनें। किसी भी कीमत पर दिल को हमेशा के लिए बंद न करने दें।'' (ये भी पढ़ें: भाई सुशांत के अंतिम दर्शन नहीं कर सकी बहन श्वेता सिंह, अब भांजे ने मामा के लिए कही ऐसी बात)  

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच सकी थी, क्योंकि वह श्वेता अमेरिका में रहती हैं। श्वेता की शादी भारतीय मूल के अमेरिकी निवासी विशाल कीर्ति से हुई है। इनके दो बच्चे हैं। श्वेता और विशाल यूएस में रियल एस्टेट का बिजनेस करते हैं। सुशांत अपनी बहन और उनके दोनों बच्चों को बहुत प्यार करते थे।

भाई सुशांत के अंतिम दर्शन नहीं कर सकी बहन श्वेता सिंह, अब भांजे ने मामा के लिए कही ऐसी बात

हालांकि, श्वेता अब अपने घर पहुंच चुकी हैं, और आज वह भाई के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने ही दी है। ऐसे वक्त पर हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि सुशांत के परिवार के सभी सदस्यों को दुख सहने की क्षमता प्रदान करें। 

(फोटो क्रेडिट: श्वेता सिंह)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.