सुशांत की लाडली बहन श्वेता ने अपनी बड़ी बहनों को दिया दिलासा, कहा- 'भाई हमेशा हमारे साथ है...'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लगातार दो पोस्ट शेयर की है, और इसके माध्यम से उन्होंने अपनी बड़ी बहनों के दुख को बांटने का प्रयास किया है। तो आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की लाडली बहन श्वेता ने अपनी बड़ी बहनों को दिया दिलासा, कहा- 'भाई हमेशा हमारे साथ है...'

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उन बहनों के दिल पर क्या बीत रही होगी जिसका भाई कुछ दिनों पहले दुनिया को अलविदा कहकर चला गया है। इस दर्द को सिर्फ वह बहनें ही समझ सकती हैं। भाई-बहन के इस पवित्र त्यौहार पर इसी असहनीय पीड़ा को सह रही हैं बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनें। रक्षाबंधन का त्यौहार बीत चुका है। लेकिन सुशांत की सबसे ज्यादा चहेती बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को हर पल याद ​कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने लगातार दो पोस्ट शेयर की हैं, और इसके माध्यम से वह अपनी बड़ी बहनों के दुख को बांटने का प्रयास किया है। तो आइए आपको दिखाते हैं।

श्वेता ने सबसे बड़ी बहन रानी को महसूस कराया प्यार

दरअसल, श्वेता ने अपने सबसे बड़ी बहन रानी द्वारा रक्षाबंधन पर शेयर किए गए पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ''मेरी रानी दी, हमने हमेशा आपको मम्मा के बाद अपनी मां माना है। हम आपको बहुत प्यार करते हैं! हैप्पी रक्षाबंधन मेरी रानी दी... भाई हमेशा हमारे साथ है और हम इसे जानते हैं, हम अपने आस-पास उसकी धड़कन की उपस्थिति से इनकार नहीं कर सकते हैं। वह हमारे ऊपर अपने प्यार की बौछार करे।'' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)   

Sushant Singh Rajput Sister

यहां आपको बता दें कि सुशांत की सबसे बड़ी बहन रानी ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ''गुलशन (सुशांत का घर का नाम), मेरा बच्चा। आज मेरा दिन है। आज तुम्हारा दिन है। आज हमारा दिन है। आज राखी है। पैंतीस साल के बाद ये पहला अवसर है, जब पूजा की थाल सजी है, आरती का दिया भी जल रहा है, हल्दी-चंदन का टीका भी है, मिठाई भी है। राखी भी है, बस वो चेहरा नहीं है, जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है, जिसपर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं, जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं, जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं, जिसे गले लगा सकूं।''

आगे उन्होंने लिखा था, ''वर्षों पहले जब तुम आए थे, तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तो उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे। ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं? तुम्हीं कहो। हमेशा तुम्हारी रानी दी!''

अपनी बड़ी बहन रूबी को भी दिया दिलासा

अपनी दसूरी पोस्ट में श्वेता ने बहन रूबी उर्फ मीतू सिंह के पोस्ट को शेयर किया है। इस पोस्ट को साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, ''मेरी रूबी दी... हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। हमारी सबसे मजबूत बहन। वह हमेशा हमारे साथ रहता है दी... हम अनंत काल तक और उससे आगे भी उससे हमेशा प्यार करते रहेंगे।'' (ये भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत का परिवार क्यों नहीं कर रहा CBI जांच की मांग, बहन श्वेता ने किया खुलासा) 

ध्यान रहे कि रूबी ने अपने पोस्ट में लिखा था, ''भाई, हम अभी भी सदमे की स्थिति में हैं और यह विश्वास नहीं कर सकते कि आप हमारे साथ शारीरिक रूप से नहीं हैं। आपके द्वारा छोड़े गए कष्टदायक दर्द और व्यर्थता अपार और अवर्णनीय है। मेरे कीमती भाई, मेरे जान, मैं आपको अलविदा नहीं कह सकती। मैं अपने पवित्र बंधन को अपने हृदय में बनाए रखूंगी और अनंत काल तक इसे जीवित रखूंगी। हम हमारी साझा यादों पर हंसते और रोते रहेंगे, जब तक हम फिर से नहीं मिलते, भाई। आप हमेशा मेरा गौरव रहेंगे!'' 

रक्षाबंधन पर श्वेता ने शेयर किया था ये पोस्ट

इसके पहले श्वेता ने रक्षाबंधन बचपन के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने लिखा, ''हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे से बच्चे ... बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान... और हमेशा करते रहेंगे।... आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारे आदर्श रहेंगे!'' इस फोटो में सुशांत को उनकी सभी बहनें रक्षा बांधती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनबन की खबरों के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारु असोपा संग संगीत सेरेमनी की फोटो, फैंस कंफ्यूज!)  

तो कुछ इस तरह से श्वेता ने अपनी बहनों को दिलासा दिया है, और उनके दुख को बांटने का प्रयास किया है। फिलहाल, सुशांत की बहनें अपने भाई की याद में भावुक हैं। तो हम भी इस मौके पर परिवार को ढांढ़स बंधाते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.