सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'मिलना चाहिए सौ प्रतिशत इंसाफ'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार जांच जारी है। इस बीच एक्टर की बहन ने उनकी एक फोटो शेयर कर सौ प्रतिशत न्याय की गुहार लगाई है। चलिए आपको दिखाते हैं फोटो।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'मिलना चाहिए सौ प्रतिशत इंसाफ'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनके परिवार वालों से लेकर उनके फैंस तक सभी लोग उनको न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। अक्सर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने की आवाज को बुलंद करती हुई नजर आती हैं। इसी कड़ी में श्वेता ने सुशांत का एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें न्याय दिलाने की बात को फिर से दोहराया है।

सुशांत की बहन ने शेयर किया ये फोटो 

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत का एक कोलाज शेयर किया है, जिसे दो फोटो से मिलाकर बनाया गया है। जहां पहली फोटो में सुशांत जिम में काफी वजन उठाते हुए नज़र आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के एक सीन की है, जिसमें वो एक महिला को कंधे पर बैठाकर बाबा केदारनाथ के दर्शन कराने ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो आपने देखा क्या? खूब मस्ती करती दिख रही हैं 'बेबो)

भाई का फोटो शेयर कर 'सौ प्रतिशत' न्याय की रखी मांग

इस फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे भाई ने जो कुछ भी किया था उसमें अपना शत प्रतिशत योगदान दिया था। अब बदलाव के साथ-साथ सुशांत के लिए न्याय भी सौ प्रतिशत होना चाहिए।" श्वेता का अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और दिवंगत एक्टर के फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी साक्षी को सता रही है महेंद्र सिंह धोनी की याद, फोटो शेयर कर जाहिर किया प्यार)

एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी मांगा था सुशांत के लिए इंसाफ

सुशांत के लिए न्याय की मांग में परिवार ही नहीं बल्कि उनके फैंस और दोस्त भी साथ देते नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में उनके परिवार और फैंस के अलावा सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी उनका साथ कंधे से कंधा मिलाकर दे रही हैं। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 13 अगस्त 2020 को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके हाथ में एक कागज़ नजर आ रहा है। जिस पर लिखा है "जस्टिस फॉर सुशांत। "सीबीआई फॉर एसएसआर।" (ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान पटौदी की 9वीं पुण्यतिथि पर बेटी सोहा व बहू करीना ने किया याद, शेयर की ये थ्रोबैक फोटो)

श्वेता ने सुशांत के साथ पहले शेयर किया था ये फोटो

इससे पहले सुशांत के साथ अपना एक पुराना फोटो शेयर करते हुए एक्टर की बहन भावुक हो गई थीं। इस फोटो में सुशांत अपनी बहन के साथ मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर उनकी सगाई की है। इस तस्वीर में बहन-भाई का अनूठा प्यार देखने को मिल रहा है।

भाई को याद कर भावुक हो गई थीं श्वेता सिंह

फोटो के साथ श्वेता ने अपने भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक इमोशनल मैसेल लिखा था। उन्होंने लिखा था, "आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार दर्द आपकी हिम्मत पर हावी हो जाता है कि वास्तव में अब मेरा भाई नहीं हैं, मैं अब कभी भी उसे छू नहीं पाउंगी या उसे हंसते हुए मज़ाक करते  सुन और देख नहीं पाऊंगी ... मुझे नहीं पता है कि इन सबसे पूरी तरह उबरने में कितना वक्त लगेगा। मैंने 10 दिनों के लिए ऑनलाइन से दूर रहने और गहन ध्यान और प्रार्थना में डूबने का फैसला किया है। वास्तव में इस दर्द से निकलने की जरूरत है।"

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था निधन

34 वर्षीय सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। वह अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत के बाद शुरुआती जांच में उनके सुसाइड करने की बात सामने आई थी। हालांकि, मुंबई पुलिस को उनके आसपास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। बाद में इस पूरे मामले पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े किए थे। मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर इस पूरे केस में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया था, जिसके चलते सुशांत के पिता ने इस पूरे मामले पर बिहार में एफआईआर दर्ज करा दी थी।

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपा केस

जिसके बाद बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न देने का आरोप लगाते हुए इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने की अर्जी दी थी। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा था कि 'सुशांत की मौत कैसे हुई इस बात को उसके परिवार और फैंस को जानने का हक है, जिसके चलते यह केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा रहा है।' इसके बाद सीबीआई के एक्शन में आते ही लगातार केस से जुड़े नये खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सुसाइड केस में क्या है ताज़ा अपडेट 

सुशांत के करीबियों से इस केस को लेकर लगातार पूछताछ जारी है। वहीं, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी द्वारा कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा इस केस में ड्रग एंगल से जांच होने के बाद कई चर्चित हस्तियों के नाम सामने आ रहा हैं। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान सहित तमाम हस्तियों पर ड्रग्स लेने का आरोप लग रहा है।  

फिलहाल, सुशांत के परिवार के साथ पूरा देश चाहता है कि उनको जल्द से जल्द न्याय मिले। हम भी यही कामना करते हैं कि सुशांत के सुसाइड का सच सामने आए। तो आपको सुशांत की बहन द्वारा शेयर किया गया उनका ये फोटो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.