ईडी द्वारा रिया चक्रवर्ती से पूछताछ पर सुशांत की बहन ने शेयर किया ये पोस्ट, अंकिता ने भी किया कमेंट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे उनके भाई के केस में हो रही जांच से जोड़कर देखा जा रहा है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ईडी द्वारा रिया चक्रवर्ती से पूछताछ पर सुशांत की बहन ने शेयर किया ये पोस्ट, अंकिता ने भी किया कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में 5 अगस्त को सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद एक्टर के फैंस और दोस्त सभी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और जल्द ही इस केस में न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। इस कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे उनके भाई के केस में हो रही जांच से जोड़कर देखा जा रहा है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

दरअसल, सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया था। वहीं, आज यानी 7 अगस्त को रिया और उनके भाई से पूछताछ की गई।

Rhea Kapoor ED Office

इसी बीच श्वेता सिंह ने भगवान शिव की फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, ''किसी ने कहा है कि अगर आप किसी से उलझते हैं तो सावधान रहें क्योंकि आप नहीं जानते कि आध्यात्मिक संसार में उनकी सुरक्षा कौन कर रहा है।'' इस तरह श्वेता ने इस एक ही लाइन में काफी कुछ कह दिया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में ''हर-हर महादेव'' भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)  

Shweta Singh Kirti

वहीं, श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में सिर्फ प्रार्थना लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़े हुए इमोजी भी शेयर किया है। इस पोस्ट के नीचे सुशांत के फैंस और सोशल मीडिया यूजर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। 

Shweta Singh Kirti Ankita

इस पोस्ट के पहले श्वेता ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''यह निश्चित रूप से संयोग ही है कि जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया ... न्याय की ओर कदम बढ़ते गए! आई लव यू गॉड ... मुझे पता है कि तुम हमारे साथ हो। हम एक कदम भाई की सत्यता खोजने की तरफ बढ़े हैं।'' 

यही नहीं श्वेता ने एक सिपाही के सैल्यूट की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''सीबीआई इंक्वायरी पूरे देश की प्रार्थनाओं का जवाब है जो एक परिवार के रूप में एक साथ खड़े रहे और न्याय के लिए लड़ते रहे। मैं आप में से हर एक को सलाम करती हूं।'' (ये भी पढ़ें: अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत)  

इसके अलावा श्वेता ने भाई सुशांत और भगवान भोलेनाथ की आधी-आधी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''#HarHarMahadev #JusticeForSushant #GodIsWithUs.''

वहीं, 6 अगस्त 2020 को श्वेता ने 22 मई के वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें भाई सुशांत द्वारा बहनों के प्रति अद्वितीय प्रेम दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत की चारों बहनें उन्हें याद कर रही है। वहीं, सुशांत ने भी लिखा, "लव यू टू गुड़िया दी। कितनी खूबसूरत और प्यारी फैमिली है।" इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ''तुम हमें बेहद प्यार करते थे।... #thestrongestbond #strengthandunity #justiceforsushantsinghrajput #unconditionallove.'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस की जांच करेगी CBI, अंकिता लोखंडे ने लिखा- 'जिस पल का इंतजार था...')   

फिलहाल इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की मिस्ट्री सुलझती है?

वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.