सुशांत की बहन श्वेता ने फैंस से की 'ग्लोबल प्रेयर' की अपील, इस वेबसाइट पर जाकर करना होगा रजिस्ट्रेशन

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सभी लोगों को 'ग्लोबल प्रेयर' के लिए कहा है और एक वेबसाइट पर खुद को रजिस्ट्रेशन करने के लिए भी गुजारिश की है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत की बहन श्वेता ने फैंस से की 'ग्लोबल प्रेयर' की अपील, इस वेबसाइट पर जाकर करना होगा रजिस्ट्रेशन

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई के हाथों में हैं। ऐसे में एक्टर के परिवार वालों से लेकर फैंस को उम्मीद है कि अब जीत सत्य की ही होगी। इसी कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने सभी को 'ग्लोबल प्रेयर' के लिए कहा है और एक वेबसाइट पर खुद को रजिस्ट्रेशन करने के लिए भी गुजारिश की है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, श्वेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक फोटो शेयर की है और इस तस्वीर पर लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत के लिए ग्लोबल प्रेयर। पूरे वर्ल्ड में सामूहिक 108 बार मां गायत्री मंत्र का जाप। 125000 लोग मां गायत्री मंत्र का पाठ करेंगे। #GayatriMantra4SSR दिनांक- 22 अगस्त 2020 समय- सुबह 11 बजे, रात 8.30 बजे। प्लीज सभी लोग अपने परिवार के साथ और दोस्तों के साथ इस धार्मिक कारण के लिए इससे जुड़े।" (ये भी पढ़ें: नहीं देखी होगी सामंथा अक्किनेनी की शादी की ये थ्रोबैक फोटो, जीत रही है हर किसी का दिल)

इसके अलावा श्वेता ने इस फोटो के कैप्शन में वो वेबसाइट भी बताई है, जहां पर सुशांत के फैंस खुद को रजिस्टर करा सकते हैं। उन्होंने लिखा, "आइए हम सभी एक साथ आकर सुशांत के लिए प्रार्थना करें और खुद को ‪https://www.prayforsushant.com‬ पर रजिस्टर करें। ‪#GayatriMantra4SSR गायत्री मंत्र शुद्धि में मदद करता है। सभी प्रार्थना करते हैं कि नकारात्मकता नष्ट हो और भगवान हमें सही के लिए लड़ने की हिम्मत के साथ शुभकामनाएं दें! सुशांत सिंह राजपूत के लिए ग्लोबल प्रेयर। पूरे वर्ल्ड में सामूहिक 108 बार मां गायत्री मंत्र का जाप।"

CBI के मुंबई पहुंचने के बाद आई बहन की प्रतिक्रिया

दरअसल, सुशांत केस की छानबीन के लिए सीबीआई की एक टीम गुरुवार यानी 20 अगस्त 2020 की रात को मुंबई पहुंच गई। ऐसे में श्वेता ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रया दी है। उन्होंने लिखा, "पूरी दुनिया ने सीबीआई जांच के लिए लगातार संघर्ष किया है और अब ये सीबीआई की जिम्मेदारी है कि हम उन पर अपना भरोसा बनाए रखें। हमें पूरा विश्वास है कि सीबीआई निश्चित रूप से सच्चाई को सामने लाएगी और न्याय दिया जाएगा।" (ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को यहां किया था प्रपोज, थ्रोबैक वीडियो में एक्ट्रेस ने बताई है स्टोरी)

CBI के हाथो में केस जाने पर लिखा था ये पोस्ट

19 अगस्त 2020 को सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में ये कहा था कि अब सुशांत केस की जांच सीबीआई ही करेगी, जिसके बाद श्वेता ने ट्वीट करते हुए इस पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए थे। अपने पहले ट्वीट में श्वेता ने लिखा था, "हम वहां चलें!! आखिरकार!! SSR के लिए CBI!! #CBITakesOver" इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा था, "भगवान को धन्यवाद! आपने हमारी दुआओं का जवाब दिया है !! लेकिन ये सिर्फ शुरुआत है... सच्चाई की ओर पहला कदम! CBI पर पूरा भरोसा !! #Victoryoffaith #GlobalPrayersForSSR #Wearefamily #CBITakesOver" 

इसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरे विस्तारित परिवार को बधाई !! इतना खुश... पहला कदम जीत और निष्पक्ष जांच की ओर। #JusticeforSushantSingRajput #OurfullfaithonCBI" (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी 'बिटिया रानी' की क्यूट तस्वीर, कैमरे पर पोज दे रही अनायरा)

फिलहाल, इस केस की कमान सीबीआई के हाथों में जाने से सुशांत के फैंस से लेकर उनके परिवार के लोग खुश हैं और सभी को उम्मीद है कि सीबीआई इस केस को जल्द सॉल्व कर देगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.