सुष्मिता सेन की बेटी के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर की फोटो, लिखा-'इतना प्यारा गिफ्ट...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की छोटी बेटी अलीशा सेन (Alisah Sen) का आज यानि 28 अगस्त 2020 को 11वां बर्थडे है, इस खास मौके पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अलीशा को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुष्मिता सेन की बेटी के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर की फोटो, लिखा-'इतना प्यारा गिफ्ट...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बड़े पर्दे पर कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। आज यानि 28 अगस्त 2020 को उनकी छोटी बेटी अलीशा सेन (Alisah Sen) का 11वां जन्मदिन है। इस मौके पर सुष्मिता समेत कई लोगों ने अलीशा को बधाई संदेश भेजे हैं, लेकिन जो मैसेज सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है, सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने अलीशा को कैसे बर्थडे विश किया है।

Sushmita Sen, Renee, Alisah and Rohman Shawl

दरअसल, सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अलीशा के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की, जिसमें वो अलीशा को अपनी गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में एक 'सर्टिफिकेट' देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कैसे इस छोटी सी #Munchkin ने मेरे अंदाज को हमेशा के लिए बदल दिया। थैंक्यू सुष्मिता मुझे लाइफ का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। आई लव यू मेरी गबडू। हैप्पी बर्थडे माय एंजल। @sushmitasen47 क्या अविश्वसनीय बच्ची है। आपने मेरा प्यार बढ़ा दिया है, जन्मदिन मुबारक हो।" (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब को किया 'किस', सामने आई प्यारी तस्वीरें)

Rohman

रोहमन के इस बधाई संदेश पर सुष्मिता सेन ने रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा, "अलीशा तुम्हें बहुत प्यार करती है। हम बहुत खुशनसीब हैं कि आप हमारी लाइफ में हैं। हमारे गबडू को जन्मदिन की बधाई। आई लव यू।" (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर सामने आई सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, सबूतों के साथ दिया जवाब)

Rohman

सुष्मिता ने भी किया बेटी को बर्थडे विश

बेटी अलीशा को मां सुष्मिता सेन ने भी जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें अलीशा के होने से लेकर मां के साथ बिताए गए कई पलों की तस्वीरें शामिल हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। आज हम 11 साल के हो गए हैं। जिस पल से हमारी नजरें मिलीं, तब से हम अपनी खुद की भाषा में बोल सकते थे। तुम मैजिकल हो मेरी छोटी परी। इन 11 सालों के हर पल, मैंने भगवान को आपकी मां होने के सौभाग्य के लिए धन्यवाद दिया है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं अलीशा।"

इससे पहले 15 जुलाई 2020 को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रोहमन और बेटी अलीशा का एक प्यारा वीडियो शेयर किया था। वीडियो में रोहमन अलीशा के गणित विषय की समस्या को हल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा था, "प्यार गणित से परे है, बाकी सब के लिए गणित है।" मुझे ये दृश्य अक्सर टीचर @rohmanshawl और छात्र अलीशा सेन (गणित में अद्भुत दोनों) के बीच दिखाई देता है। ये हमेशा दिल खोलकर अनुभव होता है। मेरी रूह को कुछ पता नहीं है कि मैं ये शूट कर रही हूं। आई लव यू गाइस।" (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अली फजल से शादी टलने पर बोली ऋचा चड्ढा- 'वैक्सीन का है इंतजार...')

फिलहाल, सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड और अपने बच्चों के साथ बेहद खुश हैं और अपने जीवन को एंजॉय कर रही हैं। हम भी सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.