सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने रिसेप्शन में फिर पहनी उनकी गिफ्ट की हुई लाल साड़ी, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी को हुए वैसे तो कई महीने बीत चुके हैं। देखिए अब जाकर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के पिता शुबेर सेन (Shubeer Sen) ने कैसे उनके लिए रखी एक शानदार रिसेप्शन पार्टी।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने रिसेप्शन में फिर पहनी उनकी गिफ्ट की हुई लाल साड़ी, देखें तस्वीरें

सीरियल मेरे अंगने में नजर आने वाली एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने 16 जून 2018 को सात फेरे लिए थे, जिसके बाद अब जाकर उनके लिए एक बेहद ही शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। दरअसल सुष्मिता सेन के पिता शुबेर सेन (Shubeer Sen) ने अपने बेटे राजीव और बहू चारु असोपा के लिए कोलकत्ता में एक बेहद ही शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी थी। उस पार्टी में राजीव और चारु बेहद ही खूबसूरत और प्यारे दिखाई दे रहे थे। वहीं इस दौरान चारु की अपनी सास-ससुर के साथ भी जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिली। चारु असोपा ने अपने रिसेप्शन से जुड़ी कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के बीच इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है, जिसको लेकर वो काफी सुर्खियां बंटोरी रही हैं। लेकिन इस खास मौके पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) दूर-दूर तक नजर नहीं आईं। इस रिसेप्शन में चारु ने जो साड़ी पहनी हुई थी वो सुष्मिता सेन ने उन्हें उनकी कोर्ट मैरिज के वक्त गिफ्ट की थी।

चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और सास-ससुर के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर चारु ने जो शेयर की है, उसमें वो अपने पति राजीव और अपने ससुर शुबेर सेन के साथ खड़ी हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान ब्लैक कलर के कोट-पैंट के साथ रेड कलर की टाई पहने राजीव काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वहीं, चारु रेड और गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहने काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही राजीव सेन के पिता भी ब्लैक कलर के कोट-पैंट पहने हुए नजर आए। (ये भी पढ़ें: जलपरी बन समुंद्र में तैरती नजर आईं सारा अली खान, देखिए कैसे भाई इब्राहिम संग बनाए फनी फेस )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा बाकी जो तस्वीरें चारु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें से एक तस्वीर में चारु अपनी सास शुभ्रा सेन संग दिखाई दी हैं। दोनों की इस तस्वीर को देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि ये एक बहू और सास की जोड़ी है। बल्कि दोनों की ट्यूनिंग इस तस्वीर में मां-बेटी जैसी नजर आई है। चारु का अपनी सास संग ऐसा अंदाज उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, ऐसा कभी हो सकता है कि चारु और राजीव एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर न करें। सिर्फ चारु असोपा ने ही नहीं बल्कि उनके पति राजीव ने भी अपनी रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि बाबा ने हमारे लिए कोलकत्ता में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी। जो तस्वीरें राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उनमें राजीव और उनकी पत्नी चारु पूरी तरह प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

इस रिसेप्शन में सेन परिवार का बेहद ही खास सदस्य मौजूद नहीं था। यहां हम बात कर रहे हैं राजीव सेन की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की। जोकि शायद किसी वजह के चलते इस रिसेप्शन में शामिल नहीं हुईं। (ये भी पढ़ें: तलाक के 5 साल बाद भी मजबूत है ऋतिक रोशन-सुजैन खान का रिश्ता, ये रहा सबूत )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि धूमधाम से सबके सामने सात फेरे लेने से पहले राजीव और चारु ने सबसे पहले कोर्ट मैरिज की थी। जी हां, खुद राजीव ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी। अपनी कोर्ट मैरिज की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा था "मैं राजीव सेन चारू असोपा को अपनी आधिकारिक पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं।"

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कोर्ट मैरिज के बाद चारु और राजीव ने बेहद ही शानदार तरीके से शादी की थी, जिसमें उनकी बहन सुष्मिता सेन अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियां के संग फुल एंजॉय करती हुईं नजर आईं। (ये भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंची हिना खान, शेयर की क्यूट फोटोज )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको इस कपल की रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.