अपने रियल पैरेंट्स को क्यों नहीं जानना चाहतीं सुष्मिता सेन की बेटी रेनी? इंटरव्यू में बताई सच्चाई

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी से एक इंटरव्यू में पूछा गया है कि उन्होंने अपने जैविक माता-पिता के बारे में पता लगाने की कोशिश क्यों नहीं की? आइए आपको बताते हैं इस पर रेनी ने क्या जवाब दिया।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अपने रियल पैरेंट्स को क्यों नहीं जानना चाहतीं सुष्मिता सेन की बेटी रेनी? इंटरव्यू में बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने छोटी उम्र में दो बेटियों को गोद लेकर दुनिया को हैरान कर दिया था, लेकिन समाज की ओर से उठाए गये सभी सवालों को दरकिनार करते हुए अपनी दोनों बेटियों को एक्ट्रेस ने अच्छी परवरिश दी है। सुष्मिता सेन लगातार सोशल मीडिया पर दोनों बेटियों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें मां और बेटियों की खास बॉन्डिंग साफ नजर आती है। सुष्मिता सेन की एक बेटी रेनी (Renee) ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। रेनी ने हाल ही में, शॉर्ट फिल्म ‘सट्टाबाजी’ से अपने करियर की शुरुआत की है। वहीं, अब अपने एक इंटरव्यू में रेनी ने अपनी मां सुष्मिता सेन के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है। आइए आपको बताते हैं कि रेनी ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

पहले तो ये जान लीजिए कि, सुष्मिता ने 24 की उम्र में रेनी को गोद लिया था। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अपनी छोटी बेटी अलीषा को भी अडॉप्ट किया था। मौजूदा समय में ये एक्ट्रेस अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। सुष्मिता जहां 45 साल की हैं, तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड 29 साल के हैं। रोहमन का सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीषा के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी बेटे वियान संग खेलती आईं नजर, वीडियो में दिख रहीं सुपर एक्टिव)

दरअसल, ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में रेनी से उनके जैविक माता-पिता के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि सुष्मिता ही उनके लिए ‘सब कुछ’ हैं। रेनी ने कहा है, ‘मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है। वह (सुष्मिता) मेरी सब कुछ हैं। मैं यह भी समझती हूं कि मेरे 'जैविक' माता-पिता की कुछ परिस्थितियां रही होंगी, लेकिन अब वो मेरा इतिहास है। यह मेरा परिवार है। मैं यही हूं। मैं अपने चाहने वालों के साथ ऐसा क्यों करूं? मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। मेरा मतलब है कि जो कोई भी जानना चाहता है, तो वह किसी भी तरह से उनका अनादर नहीं करता। हो सकता है कि यह आपको खुशी देता है, लेकिन यह मुझे खुशी नहीं देता है।’ इसके आगे रेनी ने कहा है कि, ‘मेरे लिए गोद लेना और जैविक माता-पिता सिर्फ एक शब्द है। जो मुझे लोगों ने दिया है।’ (ये भी पढ़ें: 'KGF' स्टार यश के साथ पत्नी राधिका पंडित ने शेयर की मालदीव वेकेशन की रोमांटिक फोटो, हग करती आईं नजर)

इससे पहले ‘एनडीटीवी’ को दिए एक इंटरव्यू में रेनी ने कहा था, 'मैं इस बात से वाकिफ हूं कि मुझे कितनी प्रीविलेज प्राप्त है। मुझे पता है लाखों लोग एक्टर बनने के लिए मुंबई आते हैं। मुझे इस पर किसी तरह का कोई घमंड नहीं है, लेकिन सुष्मिता सेन की बेटी होने की वजह से मुझे एक प्रीविलेज तो मिली है। इसलिए अगर मैं अपने काम के प्रति ईमानदार नहीं रहूंगी, तो एक असंतोष हमेशा मेरे अंदर बरकरार रहेगा।' इसके आगे रेनी ने कहा था, ‘मेरी मां हमेशा कहती हैं कि आपको योग्य होना चाहिए और आप किसी की जगह सिर्फ इसलिए नहीं ले सकती हैं, क्योंकि आप मेरी बेटी हैं। अगर आप इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना सकते हैं, तो इसमें मत रहिए। मैं बहुत भाग्यशाली हूं और हर दिन यहां होने के लिए मुझे कमाना पड़ता है।' (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया संग अपने रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को एजाज खान का जवाब, कहा- ‘वे खुद नकली हैं’)

वहीं, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में रेनी ने अपने अभिनय की शुरुआत के लिए सुष्मिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि, 'मुझे लगता है कि वह थोड़ा रोईं। अलीषा बहुत खुश थी। वह बहुत चौकस हैं, इसलिए जब वह कहती हैं कि आपने अच्छा काम किया है, तो आप जानते हैं कि आपने वास्तव में अच्छा काम किया है और रोहमन अंकल ने कहा कि उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है।'

फिलहाल, रेनी के इस इंटरव्यू से साफ हो गया है कि वह अपनी मां सुष्मिता सेन से काफी ज्यादा प्यार करती हैं। तो इस मां-बेटी की जोड़ी पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.