सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड को 'अंकल' कहकर बुलाती हैं बेटी रेनी, कहा- 'वो स्ट्रिक्ट भी हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन ने एक इंटरव्यू में अपनी मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड को 'अंकल' कहकर बुलाती हैं बेटी रेनी, कहा- 'वो स्ट्रिक्ट भी हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दोनों बेटियों रेनी (Renee) और अलीषा (Alisah) की प्राउड मॉम हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स एक्ट्रेस की फैमिली से बॉन्डिंग की झलक बखूबी दिखाते हैं। हाल ही में, सुष्मिता की बड़ी बेटी रेनी ने एक OTT प्लेटफ़ॉर्म से एक्टिंग में डेब्यू किया है। इसी के बारे में बातचीत करते हुए एक इंटरव्यू में रेनी ने मां सुष्मिता के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का भी जिक्र किया है, जो अब उनकी एडोरेबल फैमिली का एक खास हिस्सा बन चुके हैं।   

रेनी के इस इंटरव्यू के बारे में बात करने से पहले आपको बता दें कि, सुष्मिता ने 24 की उम्र में रेनी को गोद लिया था। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अपनी छोटी बेटी अलीषा को भी अडॉप्ट किया था। मौजूदा समय में ये एक्ट्रेस अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है। सुष्मिता जहां 45 साल की हैं, तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड 29 साल के हैं। रोहमन का सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीषा के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड है। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के जन्मदिन पर हुईं रोमांटिक, तस्वीरें शेयर कर लिखा ‘रूह से रूह तक’)

अब आपको बताते हैं कि रेनी ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है? इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने रोहमन को ऐसा व्यक्ति बताया, जिन पर वो डिपेंड हो सकती हैं। यही नहीं, उन्होंने रोहमन को ‘अंकल’ कहकर संबोधित करते हुए कहा कि, ‘वो एक यंग, दयालु और लविंग पर्सन हैं। इसके साथ ही वो जरूरत पड़ने पर स्ट्रिक्ट भी हैं, जो हम चारों के लिए अच्छी बात है।’

रेनी ने आगे बताया कि उनकी पूरी फैमिली ज्यादातर संडे को मिलती है और इस दौरान उन्हें अपनी मां के साथ मूवीज देखना काफी पसंद है। इसके अलावा उन सभी का म्यूजिक से भी काफी गहरा बॉन्ड है, और इन सबसे ऊपर उन सभी को साथ रहना ज्यादा पसंद है। रेनी ने कहा, “हम उनके (रोहमन), उनकी फैमिली व कल्चर के बारे में भी जान रहे हैं। हम कुछ नहीं भी कर के साथ में अमेजिंग टाइम बिताते हैं।” (ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी! रिलेशनशिप पर कही ये बात)

फैंस खूब पसंद करते हैं सुष्मिता-रोहमन की केमिस्ट्री

फैंस को सुष्मिता और रोहमन की लव केमिस्ट्री खूब भाती है। हाल ही में, रोहमन के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के बेहद करीब देखा जा सकता है। फोटोज में दोनों की लव केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते भी नजर आ रहे हैं। अपने लविंग बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश करते हुए सुष्मिता ने अपने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माय बाबूश @rohmanshawl ‘रूह से रूह तक’ भगवान आपको वो सब भरपूर दे, जो आपका दिल चाहता है। आपको जानना आपसे प्यार करना है। ये आपकी सेहत और हमेशा ख़ुशी के लिए। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं #BirthdayBoy एक साथ हग अलीषा, रिनी और आपकी सच्ची पार्टनर की तरफ से। #partytime #rohmance #us #duggadugga।”

जब सुष्मिता ने रेनी को दिया था ये ऑफर

ये बात भी जगजाहिर है कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से एक असली मां की तरह ही प्यार करती हैं। लेकिन, एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने रेनी को अपने बायलॉजिकल पेरेंट्स के बारे में पता करने के बारे में बातचीत की थी। सुष्मिता ने बताया था, “मैंने उससे कहा कि मुझे नहीं पता कि कोर्ट के पास उनके बायलॉजिकल पेरेंट्स के नाम हैं या नहीं, लेकिन लिफाफे में एक जानकारी है, जिसके बारे में जानने की वो 18 साल की उम्र के बाद हकदार हैं। मैं उसको कोई गलत जानकारी नहीं देना चाहती थी, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वो वहां जाए और उसका दिल टूटे। मैंने उससे कहा ‘मैं तुम्हे वहां ले जाऊंगी, जब भी तुम रेडी होगी’। इस पर उसने कहा कि आप ऐसा क्यूं चाहती हैं? आपकी प्रॉब्लम क्या है? मुझे इस बारे में नहीं जानना है’।” (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ नया घर तलाशती आईं नजर, टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान)

फिलहाल, सुष्मिता अपनी फैमिली के साथ एक क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम) 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.