बॉयफ्रेंड रोहमन संग छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, भाई राजीव व भाभी चारु भी जल्द करेंगे जॉइन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी फैमिली संग दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। खबर है कि बहुत जल्द उनके इस वेकेशन को जॉइन करने राजीव सेन और चारु असोपा भी पहुंचने वाले हैं। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉयफ्रेंड रोहमन संग छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, भाई राजीव व भाभी चारु भी जल्द करेंगे जॉइन

'प्यार की कोई उम्र नहीं होती' ये भले ही एक कहावत हो, लेकिन इस कहावत पर कई सच्चे उदाहरण देखने को मिलते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जो उम्र की जंजीरों को तोड़कर मोहब्बत करते हैं, जिनमें से एक बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी हैं। सुष्मिता और रोहमन करीब 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गई हैं। खबर है कि बहुत जल्द उनके इस वेकेशन को जॉइन करने उनके भैया राजीव सेन और भाभी चारु असोपा भी पहुंचने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं रोहमन

पहले तो ये जान लीजिए कि, सुष्मिता और रोहमन की उम्र में 15 साल का फासला है। सुष्मिता जहां 45 साल की हैं, तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड 29 साल के हैं। उम्र के इस फासले के बावजूद, उनके बीच का अटूट प्यार साफ नजर आता है। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत नजर आते हैं। रोहमन का सुष्मिता की दोनों बेटियों रिनी और अलीषा के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड है। (ये भी पढ़ें: फैमिली संग म्यूजिक प्रैक्टिस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, वीडियो में देखें श्रीराम नेने बजा रहे गिटार)

Sushmita Sen, Renee and Alisah

दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं रोहमन-सुष्मिता

खबर है कि, सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले ये लव बर्ड्स परिवार के साथ लंबी छुट्टियां मना रहे हैं। जी हां! सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, रिनी-अलीषा के साथ दुबई छुट्टियां मनाने गए हैं और ये छुट्टियां कुछ समय के लिए नहीं बल्कि लंबी होने वाली हैं। दोनों 2021 जनवरी के पहले हफ्ते तक छुट्टियां मनाएंगे और जल्द ही सुष्मिता के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी व टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) भी उन्हें जॉइन करने वाले हैं। 

सुष्मिता-रोहमन को जॉइन करेंगे राजीव व चारु

‘ई टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई में रोहमन और सुष्मिता के कई और रिश्तेदार भी उन्हें जॉइन कर सकते हैं। वहां से वे एक फैमिली वेडिंग में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचेंगे। खबर के मुताबिक, सुष्मिता सेन और रोहमन को दुबई में राजीव और उनकी पत्नी चारु भी जॉइन करेंगे। लड़ाई के बाद दोनों का ये पहला रोमांटिक वेकेशन होगा। (ये भी पढ़ें: सलीम खान की पहली पत्नी सुशीला चरक और बेटे सलमान-अरबाज की जवानी की ये अनदेखी फोटो आई सामने)

तो क्या बुआ बनने वाली हैं सुष्मिता सेन?

हालिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे थे कि सुष्मिता सेन बुआ और राजीव सेन पापा बनने वाले हैं। दरअसल, राजीव और चारु अब बच्चों की प्लानिंग कर रहे हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में सुष्मिता के भाई और मॉडल राजीव ने बताया था कि वह अपनी फैमिली आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। बच्चों को लेकर राजीव ने कहा था, ‘शादी सिर्फ मेरी पत्नी और मेरे बारे में नहीं है, बल्कि भविष्य में होने वाले हमारे बच्चों के बारे में भी है। जब वक्त सही होगा तो हम जाहिर तौर पर उस जोन में जाएंगे।’ 

जब चारु और राजीव के बीच हुई थी अनबन

राजीव और चारु ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में कुछ करीबियों और दोस्तों के उपलक्ष्य में गोवा में शादी की थी, लेकिन साल 2020 दोनों के रिश्तों के लिए काफी मुश्किल भरा रहा था। चारु और राजीव के बीच जुलाई महीने में खूब अनबन हो गई थी। बात यहां तक पहुंच गई थी कि, चारु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं और दोनों अलग-अलग रह रहे थे। काफी समय तक दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चला था। राजीव ने अपने बयान में कहा था कि, 'चारु का कोई ब्रेनवॉश कर रहा है और शक का कोई इलाज नहीं है।' इसका जवाब देते हुए चारु ने कहा था कि, 'उनका कोई ब्रेनवॉश नहीं कर रहा। वह इतनी समझदार हैं कि अपने फैसले खुद ले सकती हैं।' (ये भी पढ़ें: सारा अली खान को पसंद है मां अमृता के साथ हर सुबह उठना, बताया कैसे गुजारे लॉकडाउन के दिन)

ऐसे हुए थे दोनों एक

बहरहाल, समझदारी इसी में होती है कि रिश्तों में आई अनबन को जल्द से जल्द सुलझा लेना और बिखरे रिश्ते में एक नई रंगत ले आना, जोकि चारु और राजीव ने बखूबी किया। दोनों ने शांति से सभी मिसअंडरस्टेंडिंग को सुलझाया और फिर से एक साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। इस कपल के बीच अब दूरी और मनमुटाव की खांई पट चुकी है।

इंस्टाग्राम पर मिले थे रोहमन-सुष्मिता

वहीं, बात करें लव बर्ड्स रोहमन और सुष्मिता सेन की, तो ये लव बर्ड्स पहली बार इंस्टाग्राम पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था और ये बातचीत प्यार में तब्दील हो गई थी। दोनों ने उम्र के फासले को अनदेखा कर सिर्फ प्यार की डोर बांधने में यकीन किया। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राजीव अक्सर अपनी उम्र उनसे छुपाते थे। सुष्मिता जब भी उनसे उम्र पूछती, वह हमेशा कहते कि अनुमान लगाओ। आखिरकार मुझे पता चला कि वह मुझसे कितना छोटा है। सुष्मिता ने कहा था, ‘हमने इसे नहीं चुना है, इसने हमें चुना है। ऐसा होना किस्मत में लिखा था।’

Rohman Sushmita

फिलहाल, रिपार्ट की मानें तो, सुष्मिता बहुत जल्द अपनी फैमिली और लव के साथ ही अपनी भाई और भाभी के साथ भी खुशनुमा पलों को एंजॉय करेंगी। फैंस को एक्ट्रेस के इस टूर की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.