सुष्मिता सेन ने अपने अफेयर्स पर की बात, बोलीं- 'मैंने गलतियां कीं, लेकिन मुझे कोई मलाल नहीं'

हाल ही में, अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के टॉक शो पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी लाइफ की गलतियों और शादीशुदा पुरुष को डेट करने के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सुष्मिता सेन ने अपने अफेयर्स पर की बात, बोलीं- 'मैंने गलतियां कीं, लेकिन मुझे कोई मलाल नहीं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा अपने रिश्तों और निजी जीवन को लेकर काफी स्पष्ट रही हैं। वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, वह एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के यूट्यूब चैनल पर दिखाई दीं, जहां उन्होंने अपने जीवन की गलतियों, प्लास्टिक सर्जरी और रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातचीत की है। 

SUSHMITA SEN

सुष्मिता सेन अपने निजी जीवन को लेकर काफी मुखर रही हैं। वो पिछले कई सालों से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। रोहमन से सुष्मिता साल 2018 में इंस्टाग्राम डीएम के माध्यम से मिलीं थीं। दोनों को पहली बार साथ में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था। हालांकि, अब दोनों अलग हो गए हैं, लेकिन ये दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं। 

SUSHMITA SEN

अब बात करते हैं उनके लेटेस्ट इंटरव्यू की, जिसमें उन्होंने अपने जीवन की गलतियों के बारे में खुलकर बात की है। ट्विंकल के यूट्यूब चैनल 'ट्वीक इंडिया' पर सुष्मिता ने बताया कि, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी भी कराई थी। वहीं उन्होंने अपने रिश्तों को लेकर भी बात की। सुष्मिता ने कहा, "यदि आप खुद को खो देते हैं, तो आप कुछ भी नहीं हैं, जो जीवन में मेरा मजबूत विश्वास रहा है। चाहे वो प्लास्टिक सर्जरी हो, मेरे जीवन में पुरुष, रिश्ते, विवाहित पुरुष हों, आप जो कुछ भी सोचते हैं कि, वो एक बुरी चीज है, ये (मेरे जीवन में) मौजूद है।"

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा और राजीव सेन ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस की पहली शादी का हुआ खुलासा)

इसी बातचीत में आगे एक्ट्रेस कहती हैं, "तुम्हारा दिमाग छोटा है, तुम्हारा दिल छोटा है, सामने वाला इंसान छोटा नहीं है। तुम्हें क्या लगता है? हमने कोई गलतियां नहीं की लाइफ में? जम के की हैं। डंके की चोट पर की हैं। मुझे उनके बारे में कोई पछतावा भी नहीं है, क्योंकि मैं उनके बारे में कभी बकवास नहीं करती।" 

SUSHMITA SEN

(ये भी पढ़ें- फराह खान ने दादी बनने वाली नीतू कपूर को दी बधाई, कहा- 'लगता है 'चिंटूजी' वापस आ रहे हैं')

बता दें कि, सुष्मिता सेन ने साल 1994 में 'मिस इंडिया' और 'मिस यूनिवर्स' का खिताब अपने नाम करने के बाद बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वो आखिरी बार फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में दिखाई दी थीं। हालांकि, बीच में कुछ समय तक फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद उन्होंने हॉटस्टार सीरीज 'आर्या' से वापसी की थी। इस शो के पहले सीज़न के लिए उन्हें फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड भी मिला है। 

SUSHMITA SEN

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी ने शादी से पहले अनाथ बच्चों को खिलाया खाना, रिश्तेदारों पर दिया बड़ा बयान)

सुष्मिता के 10 अफेयर्स

SUSHMITA SEN

सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिनके अफेयर्स तो कई रहे, लेकिन शादी किसी से भी नहीं हुई। एक्ट्रेस का नाम फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट, होटल व्यवसायी संजय नारंग, एक्टर रणदीप हुड्डा, पॉपुलर सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री, निर्देशक मुदस्सर अजीज, पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, अनिल अंबानी, बिजनेसमैन रितिक भसीन और रोहमन शॉल के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल, रोहमन से ब्रेकअप करने के बाद सुष्मिता फिर से अकेली हो गई हैं।

SUSHMITA SEN

वैसे, सुष्मिता सेन के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.