सुष्मिता सेन ने तीसरे बच्चे को गोद लेने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट के जरिए किया खुलासा

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को एक बच्चे के साथ स्पॉट किए जाने पर लोगों को लगा कि, उन्होंने एक बेटे को गोद लिया है। अब एक्ट्रेस ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

सुष्मिता सेन ने तीसरे बच्चे को गोद लेने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट के जरिए किया खुलासा

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को उनकी दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ देखा गया था। हालांकि, सेन परिवार के साथ एक और बच्चा था, जिसने कई लोगों को हैरानी में डाल दिया कि, क्या अभिनेत्री ने एक और बच्चा गोद लिया है। अफवाहों ने इसे मीडिया की चकाचौंध में डाल दिया और अब हर कोई इस बात की पुष्टि के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। तमाम अटकलों के बाद आखिरकार सुष्मिता ने इस पर खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

sushmita sen with family

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने BF रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद कहा- 'मेरे लिए सम्मान ही सब कुछ है')

पहले तो ये जान लीजिए कि, सुष्मिता ने साल 1994 में 'मिस यूनिवर्स' का ताज अपने नाम करके पूरे देश को गौरवान्वित किया था, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। हालांकि, बेहद कम उम्र में दो बच्चियों को गोद लेने के उनके निर्णय से उन्होंने दुनिया भर में कई दिल जीता है।

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन की लव लाइफ: विक्रम भट्ट से रोहमन शॉल तक 10 लोगों को किया डेट, लेकिन अभी नहीं की शादी)

13 जनवरी 2022 को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने तीसरे बच्चे के बारे में सभी अफवाहों को खारिज करने के लिए एक पोस्ट किया। सुष्मिता ने कार के बोनट पर बैठे एक प्यारे बच्चे की तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट में सुष्मिता ने खुलासा किया कि, वो छोटा लड़का उनका बेटा नहीं बल्कि, उनका गॉडसन है। फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे गॉडसन, एमॅड्यूस के साथ उसके अचानक आई हुई खबर के बारे में बातचीत करते हुए, जो मीडिया में वायरल हो रही है। उसकी अभिव्यक्ति यह सब कहती है। फोटो क्रेडिट: श्रीजय (एमॅड्यूस की मां)।" दरअसल, यह बच्चा उनकी दोस्त का बेटा है, जिसे वह आध्यात्मिक तौर पर अपना बेटा मानती हैं। सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बच्चे और उसकी मां का नाम भी लिखा है।

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने रेनी और अलीशा सेन के बाद एक बेटे को लिया गोद! बच्चों संग नजर आईं एक्ट्रेस)

इससे पहले, 'आईएएनएस' को दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने साझा किया था कि, लोगों को लगता था कि, 'बच्चे को गोद लेना' दान का एक महान कार्य था। लेकिन एक्ट्रेस के लिए उन्होंने मातृत्व को अपनाकर खुद को सुरक्षित रखा था और इसने उनके जीवन को स्थिर कर दिया था। खूबसूरत अभिनेत्री के इंस्टाग्राम फीड पर एक नज़र डालने के बाद आप सभी इस बात से सहमत होंगे कि, उनकी बेटियां उनकी यात्रा को परिभाषित करती हैं।

sushmita sen with daughters

फिलहाल, सुष्मिता सेन ने जिस तरह से अफवाहों को खारिज करते हुए सभी को सच बताया, वो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.