सुष्मिता सेन ने 'गोल्ड डिगर' बुलाने पर दिया करारा जवाब, लिखा- 'मुझे गोल्ड से ज्यादा हीरे पसंद हैं'

हाल ही में, नेटिजन्स ने ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को ट्रोल किया था और उन्हें 'गोल्ड डिगर' बताया था, जिस पर अब एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सुष्मिता सेन ने 'गोल्ड डिगर' बुलाने पर दिया करारा जवाब, लिखा- 'मुझे गोल्ड से ज्यादा हीरे पसंद हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके बॉयफ्रेंड ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्ट्रेस के भाई और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से लेकर उनके तमाम चाहने वालों ने जहां उनको नए रिश्ते के लिए बधाई दी थी, वहीं कुछ नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था। अब सुष्मिता सेन ने अपनी एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।  

SUSHMITA SEN

पहले तो ये जान लीजिए कि, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने 14 जुलाई 2022 अपने और एक्ट्रेस के रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज के कैप्शन में ललित ने लिखा था, "परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी 'बेटर हाफ' सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत। आखिरकार, एक नई जिंदगी। आज चांद पर हूं। प्यार का मतलब शादी नहीं है, लेकिन भगवान की कृपा होगी, तो एक दिन ये भी हो जाएगा। मैंने अभी घोषणा की है कि, हम एक साथ हैं।" ललित मोदी की इस पोस्ट के बाद तमाम नेटिजन्स ने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। अब इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

SUSHMITA SEN

SUSHMITA SEN

SUSHMITA SEN

SUSHMITA SEN

(ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम अनेरी वजानी ने एक्टर मिश्कत वर्मा संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'मैं प्यार में हूं')

दरअसल, सुष्मिता ने 17 जुलाई 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह ब्लैक मोनोकिनी में पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने और ललित के रिश्ते को लेकर की जा रही ट्रोलिंग पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने खुद को 'गोल्ड डिगर' बुलाने वाले हेटर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने नोट में लिखा है, ''अपने अस्तित्व और अंतरात्मा में पूरी तरह केंद्रित.. मुझे यह पसंद है कि, कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एक में विलीन कर एकता का अनुभव देती है और कैसे हम लोग इसे अलग करते हैं। जब हम बैलेंस को ब्रेक करते हैं, यह देखकर दिल टूट जाता है कि, हमारे आसपास की दुनिया कितनी नाखुश और दुखी होती जा रही है। तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ...इग्नोरेंट लोग अपनी चीप और फनी गॉसिप्स के साथ, वह लोग जो मेरे कभी दोस्त नहीं थे और मेरे परिचित भी नहीं थे... मेरे बारे में बड़े विचार और मेरे कैरेक्टर के बारे में बड़ी जानकारी शेयर कर रहे हैं। मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं। आह...ये जीनियस लोग। मैं गोल्ड से ज्यादा हीरे ढूंढती हूं। मैंने हमेशा से हीरे को ज्यादा अहमियत दी है, जिसके लिए मैं फेमस भी हूं और हां, मैं आज भी हीरे खुद ही खरीदती हूं।'' इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने उन्हें सपोर्ट करने वाले सभी शुभचिंतकों का आभार जताया। उन्होंने लिखा, "मुझे अपने शुभचिंतकों और प्रियजनों का पूरा समर्थन मिला है। कृपया जान लें, आपकी सुशी बिल्कुल ठीक है। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।''

SUSHMITA SEN

NOTE

(ये भी पढ़ें- पति रणबीर संग इंस्टा लाइव पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं आलिया भट्ट, प्रेग्नेंसी ग्लो भी आया नजर)

बता दें कि, ललित मोदी द्वारा सुष्मिता संग अपने रिश्ते को लेकर की गई पोस्ट के बाद से ही दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब एक्ट्रेस ने अपना रुख साफ करते हुए स्पष्ट शब्दों में हेटर्स को जवाब दिया है। इससे पहले, वह रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं। हालांकि, दोनों ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने हुए हैं। 

SUSHMITA SEN

(ये भी पढ़ें- जानिए कौन थीं सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड ललित मोदी की पत्नी मीनल? जिनकी कैंसर से हुई थी मौत)

फिलहाल, सुष्मिता की इस प्रतिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.