सुष्मिता सेन ने BF रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद कहा- 'मेरे लिए सम्मान ही सब कुछ है'

BF रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने हाल ही में, इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि, वह रिश्ते में प्यार से ज्यादा सम्मान को महत्व देती हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुष्मिता सेन ने BF रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद कहा- 'मेरे लिए सम्मान ही सब कुछ है'

अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से अलग होने की घोषणा के बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लगातार प्यार और रिश्तों के बारे में सीक्रेट पोस्ट साझा कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में, इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि, वह एक रिश्ते में प्यार पर सम्मान को क्यों महत्व देती हैं।

sushmita and rohman

बातचीत के दौरान एक फैन ने पूछा कि, उनके लिए सम्मान का क्या मतलब है। इसका जवाब देते हुए सुष्मिता ने कहा, 'मेरे लिए सम्मान ही सब कुछ है। मैं प्यार को हमेशा सबसे ऊपर रखती हूं। क्योंकि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप बड़ी तीव्रता के साथ महसूस करते हैं और आप उसी तीव्रता के साथ गिर जाते हैं। फिल्म, बिजनेस और किताबें हैं, जो आपको बहुत ही अवास्तविक प्रेम की यात्रा पर ले जाती हैं, जहां कोई जिम्मेदारियां और समस्याएं नहीं हैं।"

(ये भी पढ़ें- कैट-विक्की और सनी कौशल ने इसाबेल के बर्थडे पर किया वीडियो चैट, फोटो में दिखा स्पेशल बॉन्ड)

उन्होंने विस्तार से बात करते हुए आगे कहा कि, "लेकिन जहां सम्मान नहीं है, वहां प्यार का कोई मतलब नहीं है। प्यार आएगा और जाएगा लेकिन अगर सम्मान है, तो प्यार को खुद को व्यक्त करने का दूसरा मौका मिलता है। लेकिन अगर आप केवल प्यार पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह अस्थायी होगा। अगर सम्मान नहीं है, तो प्यार पीछे छूट जाता है। मेरे लिए सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है।"

Sushmita Sen With Her Ex Rohman Shawl

बीते दिनों, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में सुष्मिता सेन ने रोहमन संग ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा था कि, सच्चाई कैसे लोगों के बीच रिश्ते बनाए रखने और एक-दूसरे के साथ दोस्त बने रहने में मदद कर सकती है, इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि, "मैं हर रिश्ते में बड़ी हुई हूं। तो, अपना सच बोलने में सक्षम होना एक खूबसूरत बात है। मैं 100% वाली व्यक्ति हूं। जब मैं प्यार में होती हूं, तो मैं 100% होती हूं। इसलिए, जब हम छोड़ते हैं, तो भी हमें 100 फीसदी देना चाहिए। कारण जो भी हो, आपका जीवन एक अतीत में रहने के बारे में नहीं है। सच्चाई अविश्वसनीय है, क्योंकि यह लोगों को दोस्त बने रहने और एक-दूसरे के लिए अच्छा बनने की अनुमति देती है। दुनिया को उस प्यार की जरूरत है। इसमें पहले से ही काफी दिक्कतें हैं।"

sushmita

(ये भी पढ़ें- विपुल रॉय ने मंगेतर मेलिस एटिसी संग रचाई गुपचुप शादी, मंदिर में लिए सात फेरे)

जानकारी के लिए बता दें कि, सुष्मिता सेन ने साल 2018 में अपने से करीब 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट करना शुरू किया था और तब से वे बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे। लेकिन बीते दिनों दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें !! रिश्ता बहुत पुराना था...प्यार बाकी है!'

Sushmita Sen With Her Ex Rohman Shawl

काम के मोर्चे पर बात करें तो, उन्होंने राम माधवानी की वेब सीरीज 'आर्या 2' में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

sushmita sen

(ये भी पढ़ें- इरफान खान को याद करते हुए पत्नी सुतापा ने कहा- 'उनका प्यार आत्मा से आत्मा की बातचीत थी')

फिलहाल, एक्ट्रेस के इस बातचीत से ऐसा लग रहा है कि, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के रिश्ते में सम्मान की कमी थी। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.