सुष्मिता सेन ने समुद्र में गोता लगाने का वीडियो किया शेयर, BF ललित मोदी ने कहा- 'हॉट'

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भूमध्य सागर में गोता लगाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने भी कमेंट किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुष्मिता सेन ने समुद्र में गोता लगाने का वीडियो किया शेयर, BF ललित मोदी ने कहा- 'हॉट'

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी शर्तों पर जीवन जीने के लिए जानी जाती हैं। इन वर्षों में सुष्मिता ने साबित किया है कि, वह एक अद्भुत अभिनेत्री, एक खूबसूरत इंसान और अपनी दो राजकुमारियों के लिए एक आदर्श मां हैं। हालांकि, सुष्मिता अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वर्तमान में वह अपने लंबे समय के दोस्त ललित मोदी के साथ रिश्ते में हैं।

sush

यह सब तब शुरू हुआ, जब पिछले महीने ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। उन्होंने कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए अभिनेत्री के साथ अपनी नई शुरुआत की घोषणा की थी। जिसके बाद मीडिया में ये खबरें आने लगीं कि, दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि, ललित ने अपने लंबे नोट में साफ कर दिया था कि, उन्होंने अभी तक सुष्मिता से शादी नहीं की है, लेकिन वह एक दिन जरूर करेंगे।

sush

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने तस्वीरों के साथ ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, चारु असोपा ने भी किया सपोर्ट)

5 अगस्त 2022 को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भूमध्य सागर में गोता लगाने का एक खूबसूरत वीडियो साझा किया। वीडियो में हम देख सकते हैं कि, सुष्मिता स्विमसूट में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने डाइविंग चश्मा भी पहना हुआ था। इसके साथ ही, सुष्मिता ने डाइविंग के अपने अनुभव पर एक छोटा सा नोट भी लिखा। हालांकि, यह उनके बॉयफ्रेंड ललित मोदी का कमेंट था, जिसने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने कमेंट में लिखा है, ''सार्डिनिया में हॉट लग रही हो।''

sush

'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी ने अपने पिता के रिश्ते के बारे में बात की थी। पहले तो उन्होंने परिवार के निजी मामलों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था। अंत में उन्होंने साझा किया था कि, किसी के पर्सनल लाइफ की चॉइसेस के बारे में बयान नहीं देना उनकी पारिवारिक नीति है। उन्होंने कहा था, ''मैं व्यक्तिगत पारिवारिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचना पसंद करता हूं, लेकिन बिजनेस या अन्य मामलों के संबंध में टिप्पणी करने में हमेशा खुशी होगी। परिवारिक नीति के मुताबिक, हम व्यक्तिगत मामलों पर टिप्पणी नहीं करते हैं।''

sushmita

(ये भी पढ़ें- जेनेलिया डिसूजा ने भाई की शादी में रिपीट किया था 3 साल पुराना लहंगा, जानें इसकी खासियत)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' सीजन 3 का प्रोडक्शन चल रहा है। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.