सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग मस्ती भरी तस्वीरें कीं शेयर, एक्स BF रोहमन शॉल भी आए नजर

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी भतीजी जियाना सेन के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग मस्ती भरी तस्वीरें कीं शेयर, एक्स BF रोहमन शॉल भी आए नजर

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की है और दोनों एक प्यारी बेटी जियाना सेन के माता-पिता हैं। 1 नवंबर 2021 को चारु और राजीव पहली बार माता-पिता बने थे। तब से, बिंदास माता-पिता अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ज़ियाना के हर गुजरते पल की झलकियां साझा कर रहे हैं।

charu asopa

ज़ियाना सेन अपनी बुआ सुष्मिता सेन की आंखों का तारा हैं। यह ज़ियाना के जन्म के बाद की बात है, जब सुष्मिता ने घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया था। तस्वीर में हम अभिनेत्री को नीले रंग के को-ऑर्ड सेट, एक फेस मास्क और एक हेडकवर पहने हुए देख सकते हैं, कथित तौर पर ये उनकी लेबर रूम की ड्रेस थी। इसके साथ ही, सुष्मिता ने बुआ होने की खुशी व्यक्त की थी और लिखा था, "लक्ष्मी दीवाली से ठीक पहले आती हैं!! यह एक लड़की है! बधाई @asopacharu और @rajeevsen9 ... वह कितनी सुंदर है! आज सुबह मैं बुआ बन गई हूं। बच्ची की तस्वीर शेयर करने की इजाजत नहीं है इसलिए चारु के बच्चा डिलीवर करने से ठीक पहले की अपनी शेयर कर रही हूं। मुझे इसका गवाह बनने का सौभाग्य मिला। असोपा और सेन फैमिली को बधाई। 3 ग्रैंडचिल्ड्रेन हैं, तीनों बेटियां।"

sushmita sen

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने बेटी इनाया की परवरिश पर की बात, कहा- 'आप अपने बच्चे में अपने हावभाव देखते हैं')

वहीं, 22 मई 2022 को सुष्मिता सेन ने अपनी भतीजी ज़ियाना सेन के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। तस्वीरों में हम सुष्मिता और ज़ियाना को पूरी तरह से चंचल मूड में देख सकते हैं, जिसमें कुछ तस्वीरों में नन्ही मुंचकिन अपनी बुआ के कंधे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। जियाना ने सफेद सूती की ड्रेस पहनी हुई है और एक गुड़िया की तरह प्यारी लग रही है और उनकी बुआ काले रंग के टॉप में शानदार लग रही हैं। इसके साथ ही सुष्मिता ने अपनी भतीजी को 'वीआईपी मेहमान' बताया और कहा कि, नन्ही बच्ची शायद यहां उन्हें मिस यूनिवर्स के 28 साल की शुभकामनाएं देने के लिए आई है। इसके अलावा, उन्होंने ज़ियाना के माता-पिता राजीव सेन और चारु असोपा से एक प्यारा सा वादा किया। 

sushmita and zianna

zianna and sushmita

sushmita

सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, "#buakijaan और #VIPMehaman जियाना सेन ने घर आकर अपनी 'सेक्सी' को मिस यूनिवर्स बनने के 28 साल की बधाई दी। चारु आसोपा और राजीव सेन मैं आपसे वादा करती हूं कि, ये रोमांस बस अभी शुरू हुआ है। इतना प्यारा देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैंने इस दिन को अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और आप सबके साथ मनाया। गुलदस्तों, लेटर्स चॉकलेट्स और पोस्ट्स के लिए धन्यवाद। 28 साल और प्यार अभी जारी है।#MissUniverse1994 #India।"

zianna

इस फैमिली गेट टुगेदर ​की खास बात ये रही कि, सुष्मिता के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। सुष्मिता ने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ ग्रुप की तस्वीर भी साझा की। इसमें सुष्मिता को काले रंग की पोशाक में, भाभी चारु और अन्य दोस्तों के साथ सोफे पर बैठे दिखाया गया है। रेनी दाईं ओर दिखाई दे रही हैं, जबकि रोहमन सामने देखते हुए कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं। उन सभी को एक साथ लाने के लिए रेनी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने लिखा, “धन्यवाद शोना @reneesen47 इस अद्भुत आश्चर्य और यादगार शाम के लिए!!! प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों की संगति में ... यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था!!! आई लव यू, #Maa #duggadugga।” 

sushmita sen

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना के साथ 'संडे वाइब' की फोटो की शेयर, मां-बेटी बिता रहीं क्वालिटी टाइम)

अप्रैल 2022 में चारु असोपा और राजीव सेन ने अपनी बेटी ज़ियाना का अन्नप्राशन (बंगाली में चावल समारोह) मनाया था, जिसमें बच्चे के  मामा पूजा करने के बाद बच्चे को पहला चावल खिलाते हैं और ज़ियाना के माता-पिता ने पूरे समारोह का आयोजन किया था और इसे चारु के यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग के रूप में अपलोड किया था। वीडियो में चारु ने चांदी का एक छोटा कटोरा और एक चम्मच दिखाया था, जो जियाना की बुआ सुष्मिता सेन की तरफ से उपहार के रूप में आया था। यह जियाना के लिए सुष्मिता के प्यार को साबित करता है। 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में चारु ने साझा किया था कि, उनके परिवार ने उनके प्रसव के दिन उनका बहुत समर्थन किया था। उन्होंने बताया था कि, यह उनके पति राजीव और उनकी ननद सुष्मिता थीं, जो उनकी सर्जरी के दौरान डिलीवरी रूम के अंदर उनके साथ थीं। उन्होंने कहा था, "जब मैं ऑपरेशन थियेटर के अंदर गई तो मेरे पति और भाभी सुष्मिता दीदी मेरे साथ अंदर थीं। मुझे होश नहीं था, लेकिन मैं उन्हें सुन सकती थी और वे खुश थे। वास्तव में, जब मैं सर्जरी के लिए जा रही थी, तो वे मुझे खुश करने और चुटकुले सुनाने और माहौल को हल्का बना रहे थे। मैं डरी हुई और घबराई हुई थी, लेकिन बस उन्हें देखकर मैं अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ अंदर चली गई। वे अंदर भी ज़ियाना के जन्म का जश्न मना रहे थे।"

zianna and sushmita

(ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत ने BF जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते पर कहा- 'वह नहीं चाहते यह बात हो')

फिलहाल, सुष्मिता सेन और उनकी भांजी ज़ियाना सेन की तस्वीरें बहुत प्यारी हैं। तो आपको ये कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.