सुष्मिता सेन ने बेटी रेनी संग बॉन्डिंग के बारे में की बात, एक्ट्रेस ने पेरेंटहुड पर रखी अपनी राय  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में बेटी रेनी सेन संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुष्मिता सेन ने बेटी रेनी संग बॉन्डिंग के बारे में की बात, एक्ट्रेस ने पेरेंटहुड पर रखी अपनी राय  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक ऐसी महिला हैं, जिनसे काफी लोग प्रेरणा लेते हैं। इसकी वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ में अचीवमेंट्स ही नहीं बल्कि, उनकी निजी जिंदगी में लिए गए कुछ फैसले भी हैं। एक्ट्रेस ने उस दौर में दो बेबी गर्ल्स रेनी और अलीषा को अडॉप्ट किया था, जब महिलाओं के लिए इतना बोल्ड कदम उठाना आम बात नहीं थी। हाल ही में, सुष्मिता ने अपने एक इंटरव्यू में बेटी रेनी (Renee Sen) संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है।

sushmita sen daughter renee sen

पहले ये जान लीजिए कि, सुष्मिता सेन ने अपनी बड़ी बेटी रेनी को साल 2000 में अडॉप्ट किया था। इसके बाद, साल 2010 में एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी बेटी अलीषा को गोद लिया था। यहां तक सुष्मिता बतौर एक मां अपनी बेटियों से इतनी ओपेन थीं कि, जब रेनी 16 साल की थीं, तभी एक्ट्रेस ने उनसे कह दिया था कि, उनके 18 साल के होने बाद वो कोर्ट जाकर अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स के नाम का लिफाफा खोल सकती हैं और उनके पास वापस जा सकती हैं। हालांकि, रेनी को अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स के बारे में जानने में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन से सुष्मिता सेन तक, ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर से भी खूबसूरत हैं उनकी बेटियां)

sushmita sen with both daughters

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘हेलो मैग्जीन’ को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन और उनकी बेटी रेनी सेन ने एक-दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है। रेनी ने कहा, “अपनी मां की बेटी होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। लेकिन मेरी खुद से कुछ उम्मीदें हैं। मेरी खुद की पहचान जरूरी है। मैं उनके जूतों की जगह नहीं भरना चाहती, मैं खुद के जूते पहनकर अपना रास्ता बनाना चाहती हूं।”

sushmita sen family

वहीं, सुष्मिता सेन ने भी पेरेंटहुड के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा, “जैसा कि लोग कहते हैं वैसा ये बिल्कुल भी रोमांटिक और ब्यूटीफुल नहीं है। एक पेरेंट होना एक स्टूडेंट और टीचर होने का खूबसूरत कॉम्बिनेशन है। ये सीखने और न सीखने व अपने बच्चे को सिखाने और बतौर पेरेंट सीखने के बारे में भी है।”

(ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन से लेकर अमीषा पटेल तक, इन अभिनेत्रियों से जुड़ा निर्देशक विक्रम भट्ट का नाम)

sushmita sen family

इससे पहले, सुष्मिता सेन ने 04 सितंबर 2021 को बेटी रेनी के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी दो फोटोज शेयर की थीं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “#faceoflove...हैप्पी बर्थडे मेरा पहला प्यार @reneesen47..हम 22 साल के हो गए हैं...समय कैसे उड़ता चला जाता है...आपकी मां होने के दो दशक...वास्तव में भरपूर आशीर्वाद!!! भगवान आपको हमेशा अपना बेस्ट आशीर्वाद दें...आप वो सब कुछ पा लो, जो आपका खूबसूरत दिल चाहता है। हम आपसे प्यार करते हैं शोना...पार्टी टाइम #birthdaygirl #duggadugga #mybeautifuldaughter अलीषा और मां की तरफ से किस और एक टाइट हग..”

sushmita sen daughter renee sen

sushmita sen daughter renee sen

वहीं, 27 मई 2021 को सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों अलीषा और रेनी की अपनी बाहों में लिए हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस मिरर सेल्फी पर एक्ट्रेस ने लिखा था, “मेरा ब्रह्मांड”।

(ये भी पढ़ें: पति नागा चैतन्य के साथ फैमिली बढ़ाना चाहती थीं सामंथा अक्किनेनी! रिपोर्ट्स में सामने आई ये बात)

sushmita sen with both daughters

फिलहाल, सुष्मिता सेन की अपनी दोनों बेटियों से एक दोस्त की तरह बॉन्डिंग है। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.