अपने बर्थडे पर सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग केमिस्ट्री पर खुलकर की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 45वें जन्मदिन पर अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अपने बर्थडे पर सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग केमिस्ट्री पर खुलकर की बात

किसी से प्यार करना दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत फीलिंग्स में से एक माना जाता है। रोमियो-जूलियट से लेकर शाहजहां-मुमताज तक, ऐसी कई लव स्टोरीज हैं, जिन्होंने लोगों का सच्चे प्यार पर विश्वास कायम रखा है। कुछ ऐसी ही दिलचस्प प्रेम कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके लवर रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की भी है, जो टीनेज के समय ही इस एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठे थे। यही नहीं, सुष्मिता के प्यार में पागल रोहमन ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज तक कर दिया था, और उससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि एक्ट्रेस ने इसका बड़े ही प्यारे तरीके से जवाब भी दिया था। तो आइए आपको बताते हैं इस एडोरेबल कपल की रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ खूबसूरत बातें, जो सुष्मिता ने खुद आज अपने जन्मदिन यानी 19 नवंबर 2020 को शेयर की हैं।

दरअसल, आज सुष्मिता अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर देश-दुनियाभर से फैंस खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। इस दौरान ‘Zoomtv.com’ को दिए गए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की है। इस बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें हमेशा से पता था कि उनकी लव स्टोरी सबसे अलग होगी। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस आगे कहा, “अपने से 15 साल छोटे शख्स के प्यार में पड़ना, और वो भी सोशल मीडिया के माध्यम से, ये मैंने कभी नहीं सोचा था।” (ये भी पढ़ें: बेहद आलीशान और खूबसूरत है शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर, यहां देखें अंदर की तस्वीरें)

रोहमन के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, “वो अपनी एज से काफी ज्यादा मैच्योर हैं। रोहमन के साथ मेरा रिश्ता खोखला नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों ‘एलिजा’ और ‘ऋने पियानो’ से रोहमन की बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। सुष्मिता ने कहा कि वो सब साथ मिलकर एक अच्छी टीम बनाते हैं।

रोहमन ने सुष्मिता से छिपाई थी अपनी उम्र 

क्या आपको पता है कि रोहमन ने शुरुआत में सुष्मिता से जान बूझकर अपनी एज छिपाई थी? इस बारे में सुष्मिता सेन ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि रोहमन से मेरी पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। उन्होंने मुझे डायरेक्ट मैसेज भेजा था जिसका मैंने रिप्लाई कर दिया। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। शुरुआत में रोहमन मुझसे अपनी उम्र छुपाते थे। मैं उनसे पूछती रहती थी, ‘तुम्हारी उम्र क्या है? तुम बहुत यंग दिखते हो’। बाद में मुझे मालूम चला कि वो मुझसे कितने छोटे हैं और इसी वजह से वह मुझसे यह बात शेयर करने में झिझकते थे। लेकिन ये रिश्ता हमने नहीं बल्कि कायनात ने हमारे लिए चुना।' (ये भी पढ़ें: अपारशक्ति के बर्थडे पर आयुष्मान खुराना ने याद किया इमोशनल किस्सा, लिखा, 'ये कहानी कभी शेयर नहीं की')

सुष्मिता ने इसी इंटरव्यू में रोहमन से अपनी पहली बातचीत को याद करते हुए बताया था, “ये मेरा नसीब था। मैं कभी अपने मैसेजेस चेक नहीं करती हूं और न कभी डायरेक्ट मैसेज ओपेन करती हूं। मैं उस दौरान बहुत अपसेट थी और यूं ही अपना फोन चेक करने लगी। तभी मैंने एक मैसेज देखा, जिसमें रोहमन एक ब्यूटीफुल गिटार हाथ में लिए हुए थे और बहुत प्यारी-प्यारी बातें बोल रहे थे। वो मुझे बहुत ही ईमानदारी से कुछ बता रहे थे, जिसका मैंने उन्हें जवाब दिया, और यहीं से हमारे प्यार की शुरुआत हुई।”

एज-गैप से नहीं पड़ता कोई फर्क

सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट और साथ में फोटो शेयर करते रहते हैं। सुष्मिता बताती हैं कि इस एज गैप से दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता, हम दोनों इस रिश्ते में बहुत खुश हैं। 

गौरतलब है कि ‘जादू भरी आंखों वाली सुनो, तुम ऐसे मुझे देखा न करो’, जैसे पॉपुलर गाने से अपना दीवाना बना देने वाली सुष्मिता से एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी अदाओं और ख़ूबसूरती के आशिक आपको दुनिया के हर कोने में मिल जाएंगे। इसके साथ ही सुष्मिता इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 1994 में मात्र 18 वर्ष की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स’ का ख़िताब अपने नाम किया है। उन्होंने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अपने मैजिकल चार्म से लोगों के दिलों में परमानेंट जगह बना ली है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने बनवाया पति शोएब और अपने नाम से बना ये खास टैटू, देखें तस्वीर)

फिलहाल, इन दिनों ये एडोरेबल कपल साथ में ही रह रहा है। तो आपको रोहमन की सुष्मिता की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, और साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.