सुष्मिता सेन ने छोटी बेटी अलीशा के काटे बाल, कहा- 'मैं उसकी ऑफिशियल हेयरड्रेसर हूं'

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी छोटी बेटी अलीशा के बाल काटती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सुष्मिता सेन ने छोटी बेटी अलीशा के काटे बाल, कहा- 'मैं उसकी ऑफिशियल हेयरड्रेसर हूं'

ये बात फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि, बॉलीवुड स्टार्स दिन-रात काम करते हैं। कई बार ऐसा होता है कि, वह अपने बिजी शेड्यूल की वजह से अपने परिवार को समय भी नहीं दे पाते हैं। ऐसे में सेलेब्स कोशिश करते हैं कि, वह वीकेंड पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी ऐसा ही करती हैं। सुष्मिता दो बेटियों की प्राउड मॉम हैं और वह अपनी बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। हाल ही में, सुष्मिता सेन ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने छोटी बेटी अलीशा की हेयरड्रेसर बनी हुई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

sushmita sen

पहले आप ये जान लीजिए कि, सुष्मिता ने जब अपनी बड़ी बेटी रेनी को गोद लिया था, तब एक्ट्रेस महज 24 साल की थीं। एक्ट्रेस के इस कदम ने हर किसी को हैरान कर दिया था, लेकिन फिर भी सुष्मिता सेन ने लोगों की बातों को किनारे रखते हुए अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। आज के समय में, सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। सुष्मिता जहां 45 साल की हैं, तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड 29 साल के हैं। रोहमन का सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है और वह चारों एक फैमिली की तरह रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: 'KGF' फेम यश की पत्नी राधिका ने काटे बेटे के नाखून, खिल-खिलाकर हंसते दिखे नन्हे यथर्व)

sushmita sen family

आइए अब आपको एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, सुष्मिता सेन ने 12 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और एक्ट्रेस खड़ी होकर अपनी लाडली के बाल काट रही हैं। इस दौरान अलीशा ने अपनी आंखों को बंद किया हुआ है। सुष्मिता अपनी बेटी अलीशा के बाल तब से काट रही हैं, जब अलीशा तीन साल की थीं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में दी है।

(ये भी पढ़ें: साक्षी धोनी ने रांची हाउस से अपने पालतू सफेद घोड़े की दिखाई झलक, हॉर्स संग दौड़ते दिखे MS धोनी)

sushmita sen with daughter

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन लिखा कि, ‘कोई भी बिजी वीकेंड?? अलीशा के पास मुझे सच में स्पेशल फील करवाने का एक तरीका है, जब वह 3 साल की थीं, तब से मैं उसकी ऑफिशियल हेयरड्रेसर हूं, जबकि मैं उसके बाल काटने के लिए तनाव में हूं। वह बस मेडिटेशन करती हैं। उसके कॉन्फिडेंस से प्यार करती हूं। नाइस शॉट रेनी सेन। मैं तुम लोगों से प्यार करती हूं। ! #happyweekend।’ इस कैप्शन से साफ है कि, एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनकी बड़ी बेटी रेनी ने क्लिक की है।

(ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने भाई जतिन के निधन पर बयां किया अपना दर्द, कहा- 'कोई नहीं जिससे बात कर सकूं')

sushmita sen post

सुष्मिता सेन अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। 9 मई 2021 को मदर्स डे को मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी मां और दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही थीं। पहली तस्वीर में सुष्मिता अपनी मां सुब्रा सेन और दोनों बेटियों के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान सभी खूबसूरत आउटफिट्स में काफी स्टनिंग लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में सुष्मिता अपनी मां के साथ बैठी हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मां के कंधे पर अपना सिर रख रखा है और आखिरी फोटो में सुष्मिता सेन की मम्मी सुब्रा कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की मां की ये दोनों थ्रोबैक तस्वीरें हैं। सुष्मिता द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आई थीं।

sushmita sen mothers day photo

sushmita sen mothers

sushmita sen mothers photo

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों को दुनिया की सारी खुशियां देना चाहती हैं। तो आपको एक्ट्रेस और उनकी बेटी अलीशा की ये तस्वीर कैसी लगी? हमे कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.