ऋतिक रोशन की मम्मी को एक्स वाइफ सुजैन खान ने बोला 'स्वीटेस्ट मम्मा', देखें पोस्ट

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में एक ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण दिया, जिसके वीडियो पर उनकी मां पिकी रोशन और एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कमेंट किया। तो आइए देखते हैं कि दोनों लोगों ने कमेंट में क्या लिखा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऋतिक रोशन की मम्मी को एक्स वाइफ सुजैन खान ने बोला 'स्वीटेस्ट मम्मा', देखें पोस्ट

भले ही कोरोना महामारी ने सभी जश्न और पार्टियों को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। यहां तक कि बहुत सारे आयोजन स्थगित हो गए हैं। लेकिन 2020 बैच के स्टूडेंट्स अपनी ग्रेजुएशन पार्टी के जश्न के पूरे हकदार हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में एक ऐसे ही ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण दिया, जिसे 2020 की क्लास के लिए यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया। खास बात ये रही कि इस वीडियो पर उनकी मां पिकी रोशन (Pinkie Roshan) और एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी कमेंट किया। तो आइए देखते हैं कि दोनों लोगों ने इस वीडियो पर क्या कमेंट किया?

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस भाषण की एक झलक शेयर की है। इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वर्ष 2020 बैच के मेरे प्यारे बच्चों, आप सभी को मेरा प्यार और आप सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई। यूं ही चमकते रहिए, और हर बार जब भी आपको किसी सवाल के जवाब की तलाश हो तो आपका सफर हमेशा महान शिक्षकों से भरपूर हो।" (ये भी पढ़ें: तलाक के सालों बाद रितिक रोशन के घर रहने आईं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, यहां जानिए आखिर क्यों?) 

ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण देते हुए अभिनेता ने अपने संदेश में छात्रों के भविष्य के लिए मार्गदर्शन दिया और प्रेरणा भी दी। उन्होंने कहा, "महबूत लोहा बनने के लिए सबसे ज्यादा गर्म आग से गुजरना पड़ता है। मेरा जीवन भी इसी पर आधारित रहा है। मैं मानता हूं कि जब बहुत कठिन समय आता है तो इसका मतलब है कि आगे आपके लिए कुछ बहुत खास होने वाला है। इसलिए मुश्किलों से न घबराएं और आगे बढ़ते रहें।" इसके साथ ही अभिनेता ने इस अराजकता अव्यवस्था बेचैनी और अनिश्चितता की परिस्थिति में भी सभी को साहसिक बनने की सलाह दी। 

यहां देखें वीडियो

मां और एक्स वाइफ ने किया ऐसा कमेंट

ऋतिक के इस पोस्ट पर उनकी माँ पिंकी रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, "WOW जब मैं एक छात्रा थी.. ऐसा क्या? मैं अभी भी हूँ और इस पोस्ट ने मुझे भी अपने बेटे से प्यार करना सिखाया है।" वहीं, इस पोस्ट पर एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने कमेंट करते हुए लिखा, "हम सभी के लिए सबसे प्रेरणादायक संदेश।"  (ये भी पढ़ें: ये है वो आलीशान बंगला जहां ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान और बच्चों के साथ कर रहे हैं एन्जॉय)  

Comment

सुज़ैन ने अपनी एक्स सास पिंकी रोशन के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, "@pinkieroshan आप एक स्वीटेस्ट मम्मा हो।" जिसके बाद उन्होंने दिल का इमोजी भी शेयर किया।

2014 में ऋतिक और सुजैन का हो गया था तलाक 

बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने 2014 में अपने 14 साल से अधिक के अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। तब से, ऋतिक और सुज़ैन अपने बच्चों, रेहान और रिदान रोशन का का मिलकर पालन पोषण कर रहे हैं। 

तलाक के सालों बाद रितिक रोशन के घर रहने आईं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, यहां जानिए आखिर क्यों?

कोरोना काल में ऋतिक और सुजैन रह रहे हैं साथ

महामारी के दौरान सुजैन अपने एक्स हसबैंड पति ऋतिक के घर में बच्चों का ख्याल रखने के लिए साथ रहने का फैसला किया है। सुजैन के इस फैसले के लिए ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके सुजैन को शुक्रिया भी बोला था। उन्होंने लिखा था, ''ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, ये एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है। अनिश्चितता, कई महीनों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के रूप में दुनिया को एक साथ आते देखना वाकई में दिल छू लेने वाला वक्त है। जबकि दुनिया मानवता के बारे में एक साथ आने की बात कर रही है, मुझे लगता है कि ये उन माता-पिता के लिए ये एक आइडिया से बहुत अधिक है जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी शेयर करते हैं।'' (ये भी पढ़ें: रितिक रोशन के घर पर हैं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो)  

Sussanne Khan

आगे ऋतिक ने लिखा था, 'अपने बच्चों पर दूसरे पैरेंट के अधिकार का उल्लंघन किए बिना उनके करीब कैसे रखें जो अपने बच्चों के साथ रहने का समान अधिकारी है। ये प्यारी सुजैन की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें। इतना सपोर्टिव होने के लिए और समझ रखने के लिए सुजैन आपका शुक्रिया. हमारे बच्चे वो कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति व्यक्त करने का अपना तरीका ढूंढ निकालेंगे।'

Hrithik Roshan, Sussanne Khan, Hrehaan Roshan and Hridhaan Roshan

फिलहाल, इन दिनों ऋतिक और सुजैन इन दिनों साथ रहकर अपने बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। इस दौरान दोनों में अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.