करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी दिखे साथ

हाल ही में, अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान फिल्म निर्माता करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अपने-अपने पार्टनर के साथ पहुंचे। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी दिखे साथ

दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई 2022 को अपना 50वां बर्थडे बड़े ही धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था, इसमें इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में हमारा ध्यान अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान पर गया, जो कि अपने अपने मौजूदा पार्टनर के साथ पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

Hrithik Roshan with his ex wife Sussanne

(ये भी पढ़ें- क्या सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हो गया है पैचअप? साथ में स्पॉट होने पर दिखे बेहद खुश)

दरअसल, करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में ऋतिक रोशन ने अपनी एक्ट्रेस व सिंगर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अपनी पहली औपचारिक सार्वजनिक उपस्थिति बनाकर आखिरकार अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। कुछ महीनों से ऋतिक और सबा के रिश्ते में होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। करण की पार्टी में अपनी उपस्थिति के लिए ऋतिक काले रंग के सूट में काले रंग की शर्ट के साथ अपने सामान्य डैपर लुक में थे। सबा ने उनके साथ गोल्डन हील्स और क्लच वाली कट-आउट ब्लैक ड्रेस पहनी थी। सबा, ऋतिक के साथ पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुरा रही थीं। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे।

खास बात ये रही कि, इस पार्टी में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शामिल हुईं। पार्टी में सुजैन को सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस और मैचिंग हील्स में स्पॉट किया गया। उन्होंने अर्सलान के साथ पोज़ दिया, जो एक काले रंग के सूट में थे, जिसे उन्होंने काली शर्ट के साथ जोड़ा था।

ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे के साथ अच्छा संबंध शेयर करते हैं और कभी-कभी पारिवारिक समारोहों में एक साथ देखे जाते हैं। सुज़ैन भी सबा का समर्थन करती हैं। वह कई बार उनकी प्रतिभा के लिए सोशल मीडिया पर सिंगर की प्रशंसा कर चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें- करण जौहर ने मनाया 50वां जन्मदिन, सामने आई बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरें)

सुजैन और ऋतिक ने इस साल अप्रैल में अपने-अपने पार्टनर के साथ गोवा में एक पार्टी में शिरकत की थी। पूजा बेदी, जो पार्टी में गेस्ट थीं उन्होंने 'ई-टाइम्स' को बताया था, “कुल मिलाकर, मैं बस खुश होती हूं, जब लोगों को प्यार मिलता है, क्योंकि सभी रिश्ते हमेशा के लिए नहीं रहते हैं। इसलिए, जब आप उस चीज़ से बाहर निकलते हैं, जो काम नहीं कर रही है और किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढते हैं, जो आपकी आगे की यात्रा को सक्षम और सशक्त बनाता है, तो यह किसी भी व्यक्ति के लिए मुक्तिदायक हो जाता है। मुझे खुशी है कि, ऋतिक और सुजैन दोनों ने अपने बीच इतना सम्मान और समर्थन बनाए रखा है और दोनों को फिर से प्यार मिल गया है।"

(ये भी पढ़ें- करण जौहर का 50वां बर्थडे: ऐश्वर्या राय-अभिषेक से शाहिद कपूर-मीरा तक, इन कपल्स ने चुराई लाइमलाइट)

फिलहाल, आपको इन दोनों कपल का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.