सुजैन खान ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं रोती नहीं..', ऋतिक भी कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिस पर ऋतिक ने भी कमेंट किया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुजैन खान ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं रोती नहीं..', ऋतिक भी कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को

अपने 'डांसिंग स्टेप' और दमदार एक्टिंग से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्मी पर्दे पर कई हिट फिल्में दीं हैं। वहीं, बात अगर उनकी लव लाइफ की करें तो सभी जानते हैं कि उनका अपनी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) से साल 2014 में ही तलाक हो चुका है, लेकिन हाल ही में सुजैन ने अपनी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर ऋतिक खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

दरअसल, 15 सितंबर 2020 को सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वो नेवी-ब्लू रंग की शर्ट और बरगंडी रंग के ट्राउजर में नजर आ रही हैं। उन्हें एक चेयर पर बैठा हुआ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: एकता कौल ने शेयर किया शादी का थ्रोबैक वीडियो, लिखा- 'हम खा पीकर शहीद हुए...')

Hrithik

ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है, लेकिन जो चीज सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींच रही है। वो है इस तस्वीर का कैप्शन। जहां सुजैन ने लिखा, "अगर तुम छोड़ दो तो मैं रोती नहीं। मैंने इसमें एक भी दिन बर्बाद नहीं किया। #neverlookback #eaglesnestwarmth। यही नहीं खुद को इस तस्वीर पर कमेंट करने से ऋतिक रोशन भी नहीं रोक पाए। उन्होंने कमेंट किया, "सुपर तस्वीर।" (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना ने शेयर किया बेटी का मस्ती भरा वीडियो, लिखा- 'वो सब कुछ खाना चाहती है...')

Hrithik

सामने आया था शादी का ये वीडियो

पिछले दिनों कपल की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया था, जिसमें 'जयमाला' होने से लेकर इस विवाह के सुंदर और यादगार पलों को देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सुजैन दुल्हन बनकर मंडप की तरफ आ रही थी तो कैसे ऋतिक नजरें उठाए उन्हें देख रहे थे। इस वीडियो में जयमाला के दौरान की मस्ती भी नजर आ रही है, साथ ही ऋतिक को सुजैन की मांग में सिंदूर भरते हुए भी देखा जा सकता है।

जब ऋतिक ने सुजैन को कहा था 'परी'

एक्ट्रेस सिम्मी ग्रेवाल के एक 'चैट शो' में ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान को 'परी' कहा था। उन्होंने कहा था, "चलो बस इतना ही कहूंगा कि अगर वो (सुजैन) मेरे जीवन में नहीं होती, तो मैं एक अभिनेता नहीं बन पाता। उन्हें बस ये विश्वास था कि मैं कर सकता हूं। वो कुछ ऐसा देख सकती थी जो मैं नहीं देख सकता था। वो एकदम सही है। वो एक 'परी' की तरह दिखती हैं। मुझे पता था कि मैं उनके बिना नहीं रह सकता।" जबकि सुजैन ने कहा था, "पहले दिन से, हम अभी भी जुड़े हैं।" (ये भी पढ़ें: विग्नेश शिवन ने गर्लफ्रेंड नयनतारा की मां का बर्थडे खास अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखें फोटोज)

sussane's post for hrithik

तलाक के बाद भी हैं दोनों अच्छे दोस्त

ये बात किसी से छुपी नहीं थी कि ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और वो लगभग 17 साल तक इस रिश्ते में रहे थे। पहले दोनों ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 20 दिसंबर 2000 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। कपल की शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी, लेकिन साल 2013 में दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला किया और अगले ही साल 2014 में कपल ने तलाक ले लिया था, लेकिन इसके बाद दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त के रूप में नजर आते रहे हैं।

फिलहाल, ये कपल इन दिनों कोराना वायरस महामारी के चलते अपने बच्चों की देखभाल के लिए साथ ही रह रहा है। तो आपको सुजैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी?  हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: SussanneHrithik
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.