रितिक रोशन के घर पर हैं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) ने बच्चों को लिए फिर से साथ रहने का फैसला कर लिया है। हाल ही में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रितिक रोशन के घर पर हैं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया में कोहराम मचा रखा है, लगातार बढ़ रही मरीजों के संख्या और इस महामारी के कारण हो रही मौतों के बीच बॉलीवुड से एक अच्छी खबर सुनने को मिली कि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) ने बच्चों को लिए फिर से साथ रहने का फैसला कर लिया है। इस वायरस ने दोनों लोगों को एक बार फिर से मिला दिया है। बता दें कि दोनों तलाक के बाद अलग-अगल हो गए थे, लेकिन अपने बच्चों को पूरा समय देते थे। लोग जहां क्‍वारंटाइन पीरियड में हैं, वहीं, रितिक की पूर्व पत्‍नी सुजैन अब उनके साथ शिफ्ट हो गईं हैं। 

हाल ही में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके घर के बाहर का व्यू दिखाई दे रहा है। फोटो जुहू बीच की है। जैन ने इस फोटो की लोकेशन जुहू डाली हुई है। साथ ही उन्होंने जुहू बीच लॉकडाउन हैशटैग डाला हुआ है। मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखते हुए सुजैन ने कहा कि एक और ब्रेकिंग न्यूज पर, जीवनकाल में एक बार, तटों पर कबूतर सम्मेलन कल अच्छी तरह से चला। (ये भी पढ़ें: तलाक के सालों बाद रितिक रोशन के घर रहने आईं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, यहां जानिए आखिर क्यों?) 

इतना ही नहीं कुछ और भी तस्वीरें सुजैैन ने शेयर की हैंं। ये तस्वीरें रितिक के घर की हैं, फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मेरा टेम्पररी घर में ऑफिस बहुत दिलचस्प तरीके से बनाया गया है। फनी बात ये है कि इसे सोफे की फ्लैट कुशन और कॉफी टेबल के फट्टे साथ में रखकर बनाया गया है। इसके सामने अरेबियन समुद्र और का खाली बीच का खूबसूरत दृश्य है, जिसका आदी मुझे नहीं होना चाहिए। सुजैन ने आगे बताया कि कैसे वे रोज आगे बढ़ने और कुछ नया करने का प्लान लेकर तैयार हैं। इसी के साथ वे अपने बच्चों के संग भी समय बिताने वाली हैं।

इतना ही नहीं सुजैन ने बड़े बेटे हरेन रोशन के 14वें बर्थडे के मौके पर 28 मार्च को एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सुजैन की अपने बेटे और पूर्व पति के साथ कुछ यादें हैं। 

बता दें कि रितिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हो गया था। हालांकि यह कपल अभी भी बच्चों के साथ वकेशन पर साथ देखा जाता है। कई बार फैमिली हॉलिडेज पर रितिक-सुजैन को अपने बच्चों को साथ देखा गया। रितिक-सुजैन के अलग होने के बाद से दोनों बच्चे (हरेन और हिरदान ) रितिक के घर में रहते हैं। लेकिन बच्चों का ख्याल रखने के लिए सुजैन ने रितिक के जुहू वाले घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है। इस समय कोरोना वायरस को देखते हुए रेहान और रिदान को घर के भीतर ही रखा जा रहा है। दोनों 21 दिनों के लॉकडाउन में साथ रहेंगे। (ये भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, जानें आखिर क्यों सता रही 5 साल के बेटे की चिंता) 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितिक रोशन आखिरी बार फिल्म 'वार' (War) में दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई थी। फिल्म की कहानी,किरदार और गाने दर्शकों में काफी पसंद आए। वहीं इस फिल्म में रितिक रोशन संग टाइगर श्रॉफ दिखाई दिखाई दिए। बड़े पर्दे पर ये दोनों साथ में पहली बार नज़र आए। अपकमिंग प्रोजेट्स की बात करें तो जानाकरी के अनुसार रितिक हॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं। इसके अलावा अगले साल 2021 तक ​क्रिश 4 के भी आने की संभावना जताई जा रही है। (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली के पास है करोड़ों की संपत्ति, यहां देखें अभिषेक बच्चन के घर की अनदेखी तस्वीरें)

ध्यान रहे कि कोरोना वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं, साथ ही लोगों में जागरुकता फैलाने व कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 850 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.