सुजैन खान की बहन फराह खान अली और उनके पति डीजे अकील ने अलग किए रास्ते, लिखा लंबा नोट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पति डीजे शकील से अलग होने की खबर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुजैन खान की बहन फराह खान अली और उनके पति डीजे अकील ने अलग किए रास्ते, लिखा लंबा नोट

कुछ लव स्टोरीज लंबे समय के लिए नहीं होतीं और इसलिए चीजों को एक्सेप्ट करके मूव ऑन करना उसे होल्ड करके हर्ट होने से ज्यादा बेहतर होता है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussane Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपनी रिलेशनशिप और ज्यादा ख़राब होने से पहले एक बड़ा फैसला लेते हुए रिश्ते से बाहर निकलने का फैसला किया है। फराह और उनके हसबैंड डीजे अकील (DJ Aqeel) ने एक-दूसरे से अलग होने की खबर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की है।

Farah Khan Ali and DJ Aqeel

दरअसल, 15 मार्च 2021 को फराह और डीजे अकील ने एक साथ सेम तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा है। दोनों ने नोट में बताया है कि कैसे 9 सालों में उनका रिश्ता कपल से ‘जस्ट फ्रेंड्स’ में तब्दील हो गया। उन्होंने नोट की शुरुआत में लिखा, “कभी-कभी दो लोग अलग हो जाते हैं। कभी-कभी वो एक दूसरे को आगे बढ़ाते हैं। 9 साल हो गए जब से मेरा हसबैंड शकील के साथ रिलेशनशिप कपल से जस्ट फ्रेंड्स में तब्दील हो गया और उसको एक टर्म देने के लिए हम लोग ये कहेंगे कि हम ‘ख़ुशी-ख़ुशी अलग हो गए हैं’। (ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, रॉयल लुक में दिख रहा कपल)

farah khan ali and dj shaqeel

इस नोट में आगे लिखा है, “हम हमेशा एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स रहेंगे और अपने वंडरफुल बच्चों अज़ान और फिजा के पेरेंट्स रहेंगे जो हमें समान रूप से प्यार करते हैं और फिर भी ये एक्स्पेट करते हैं कि अब हम दोनों कपल नहीं रह सकते। ये हम दोनों द्वारा लिया गया एक म्यूचुअल फैसला है, जो दो वयस्कों ने लिया है और इसमें कोई तीसरा पर्सन इंवोल्व नहीं है। हमारे इसे पब्लिकली अनाउंस करने की वजह ये है ताकि जो लोग हमें जानते हैं वो हमारी स्थिति को अच्छे तरीके से एक्सेप्ट कर लें और हम दोनों के लिए हमेशा अच्छी प्रार्थना करें क्योंकि हम दोनों को एक-दूसरे के प्रति कोई भी दुश्मनी की भावना नहीं है और हम हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहेंगे।”

इस नोट के अंत में लिखा है, “अकील है और हमेशा मेरी फैमिली रहेगा और मैं भी उसकी फैमिली रहूंगी। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे चाहने वाले हमारे फैसले को परिपक्वता से एक्स्पेट करेंगे और हमें इसके लिए जज नहीं करेंगे। खुश रहना काफी जरूरी है और अकील, मैं, हमारे बच्चे व परिवारवाले खुश हैं। बस यही मैटर करता है। जिंदगी की हर एक चीज के लिए शुक्रगुजार और खुश हूं। @djaqeelforever।" (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने शेयर की सैफ-करीना की शादी की अनदेखी फोटो, लिखा 'मेरे आखिरी पिलर')

इससे पहले, ‘iDiva’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में फराह खान अली ने डीजे अकील के साथ अपनी शादी का सबसे रोमांटिक मोमेंट शेयर किया था और कहा था, “मुझे याद है, शादी के सिर्फ कुछ सालों बाद उन्होंने मुझे एक हार्ट शेप की सोलिटेयर रिंग गिफ्ट की थी, जो उन्होंने खुद के पैसों से खरीदी थी। वो पहली रिंग थी जो उन्होंने मुझे दी थी। लेकिन वो मेरी उंगली से बार-बार फिसल रही थी। मैं काफी ज्यादा निराश हो गई थी और तब उन्होंने मुझे याद दिलाया था ‘जो चीज ज्यादा जरूरी है वो ये है कि आपके पास मैं हूं’। वो काफी दिल छू लेने वाला मोमेंट था।”

Farah Khan Ali and DJ Aqeel

फराह ने आगे कहा था, “मुझे एहसास हुआ कि वो सेंटीमेंट हैं, जो ज्वेलरी को कीमती बना रहे हैं। हमारे एक-दूसरे के साथ बिताए गए 15 सालों में ऐसे कई मोमेंट्स हैं, जिसके चलते मुझे उनसे दोबारा प्यार हो गया है। लेकिन जो मोमेंट हमेशा मेरे दिल के करीब बरकरार रहता है, वो तब था जिस दिन हमारे बच्चे हुए थे। वो वास्तव में हमारे प्यार का प्लेटिनम डे था जिसको हम हमेशा संजो कर रखेंगे।” (ये भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने अपनी 20वीं सालगिरह पर शेयर किया यादों से भरा वीडियो, पति जुबिन के लिए लिखा खास नोट)

Farah Khan Ali and DJ Aqeel

फिलहाल, फराह और डीजे अकील ने अब अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं, लेकिन उनके बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी बरकरार है। तो कपल के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.