पहली बारिश में सुतापा सिकदर को आई पति इरफान खान की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

मुंबई में हुई पहली बारिश को देखने के बाद एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) फिर से उनकी यादों में खो गईं हैं। हाल ही में उन्होंने पति को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पहली बारिश में सुतापा सिकदर को आई पति इरफान खान की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन उनके फैंस और परिजन उनकी यादों को भूल नहीं पा रहे हैं। मुंबई में हुई पहली बारिश को देखने के बाद एक्टर की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) फिर से इरफान की यादों में खो गईं हैं। हाल ही में उन्होंने पति को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए देखें।

दरअसल, मुंबई में हुई पहली बारिश देखकर सुतारा सिकदर (Sutapa Sikdar) को पति इरफान खान (Irrfan Khan) की याद सताने लगी। सुतापा ने फेसबुक पर इरफान खान की नदी किनारे लेटे हुए फोटो शेयर की है। साथ ही उन्होंने बारिश और खूबसूरत पेड़ों और आसमान की फोटो को भी शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: मरने से पहले इरफान खान ने अम्मी को याद कर कही थी ऐसी बात, जानकर रो देंगे आप)  

Irrfan Khan Love Story

वहीं, उन्होंने वीडियो में मुंबई में हो रही रिमझिम फुहार को शेयर करते हुए लिखा- ''तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं। हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।''

बता दें कि इससे पहले पति इरफान खान के निधन को एक महीने बीत जाने पर पत्नी सुतापा सिकदर इमोशनल पोस्ट करके सभी को भावुक कर दिया था। सुतापा ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ''यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं वहां मिलूंगी तुम्हें। जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी। ये बस कुछ ही समय की बात है। मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक।'' (ये भी पढ़ें: कुछ ऐसी है इरफान खान और सुतापा सिकदर की लव स्टोरी, शादी के लिए बदलने वाले थे धर्म)  

Irrfan Khan Love Story

29 अप्रैल को इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा 

ध्यान रहे कि साल 2018 में इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे। काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर भी रहे थे। हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी। अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने 29 अप्रैल को आखिरी सांस ली। इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया। लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए थे। (ये भी पढ़ें:  इरफान खान का ऐसा वीडियो अभी तक नहीं देखा होगा आपने, बेटे बाबिल ने किया शेयर)  

इरफान खान आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फिल्मों में दिए गए अपने अमूल्य योगदान से वो हमेशा के लिए अमर हो गए हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम) 
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.