पति इरफान खान को याद कर पत्नी सुतापा हुईं इमोशनल, लिखा - एक बार और वहां चलते...

दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने अपने पति को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, तो चलिए आपको दिखाते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पति इरफान खान को याद कर पत्नी सुतापा हुईं इमोशनल, लिखा - एक बार और वहां चलते...

जहां साल 2020 में पूरी दुनिया को कोरोना महामारी ने घेरा हुआ है, तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी ये साल मुश्किलों और दुखों से भरा हुआ है। दरअसल, बॉलीवुड ने 29 अप्रैल 2020 को अपने दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। उन्होंने लंबे समय तक जिंदगी जीने के लिए फाइट की, लेकिन आखिरकार वो ये जंग हार गए और अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़कर चले गए। वहीं हाल ही में पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने पति इरफान को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। चलिए दिखाते हैं फोटोज...

दरअसल, पत्नी सुतापा पति इरफान खान के जाने के बाद से ही उनकी याद में एक के बाद एक कई भावनात्मक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में सुतापा ने दिवंगत इरफान खान को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से कुछ फोटो शेयर की हैं। जहां पहली तस्वीर में इरफान खान बाइक को ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में सुतापा ने तीस्ता नदी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और तीसरी फोटो में सुतापा अपने बेटे बाबिल के साथ नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन) 

इन फोटोज के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, वो लिखती हैं "ये उन यादगार दिनों में से एक है जो हमने नॉर्थ बंगाल में बिताए थे। मैं दुआ करती थी कि मैं एक नदी के पास रहूं। नॉर्थ बंगाल में बचपन की यादें, बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वो नम खुशबू, तीस्ता कोई नदी नहीं है, ये एक कहानी है। इरफान और बाबिल के साथ 'करीब-करीब सिंगल' की शूटिंग के दौरान हमने इस जगह पर दोबारा विजिट किया था। में दुआ करती थी कि बस एक बार और वहां चलते हैं।" (ये भी पढ़ें: अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन, विकास गुप्ता ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई)

गौरतलब, है कि इरफान खान एक बेहतरीन और उम्दा कलाकार थे। उनकी एक्टिंग इतनी दमदार थी कि बड़े से बड़े एक्टर उनकी अदाकारी की तारीफ करते हुए नहीं थकते थे। वहीं इरफान हाई ग्रेड न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे। उनका लंबे समय तक इलाज भी चला और वो इससे रिकवर होने की कोशिश में लगे थे। लेकिन उनकी मां के निधन की खबर आने के तुरंत बाद ही उनकी हालत बिगड़ने की खबरें सामने आने लगी और फिर इस कलाकार ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलिवदा कह दिया। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ऐसी दिखती थीं जान्हवी कपूर, दोस्त के साथ ये फोटो हो रही वायरल)

तो आपको दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतापा किरदार द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगी ? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.