अपने बर्थडे पर पति इरफान खान को याद कर भावुक हुईं सुतापा सिकदर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने अपने जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद किया है। इस मौके पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अपने बर्थडे पर पति इरफान खान को याद कर भावुक हुईं सुतापा सिकदर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड के शानदार कलाकार इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को लगभग आठ महीने का समय हो गया है। एक्टर का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था। इसके बाद से ही उनका परिवार और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए लगातार उन्हें याद कर रहे हैं। इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने 23 जनवरी 2021 को अपना जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर सुतापा ने अपने पति इरफान को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, इरफान खान ने अपनी अंतिम सांस मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली थी। उन्हें साल 2018 में पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। अपनी बीमारी का इलाज करवाने वह विदेश भी गए थे, लेकिन दो साल बाद जिंदगी से जारी इस जंग को इरफान हार गए थे। इस दिग्गज कलाकार के जाने से बॉलीवुड में शोक का माहौल छा गया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा की शादी से बेहद खुश हैं अनिल धवन, कहा- 'ये इस पीढ़ी की आखिरी शादी है')

सुतापा सिकंदर ने अपने जन्मदिन के मौके पर पति इरफान खान संग एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुतापा और इरफान एक साथ बैठे हुए हैं और सुतापा ने अपने पति को पकड़ रखा है। इस दौरान सुतापा कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रही हैं, तो वहीं इरफान ने दूसरी ओर चेहरा किया हुआ है और उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है। इसके साथ ही वह बड़े अजीब से एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुतापा ने कैप्शन में लिखा है, ‘आप जन्मदिन कभी भी याद नहीं रख सकते, लेट होने की वजह से आप उस दिन शर्मिंदा थे। यह इस दुनिया और इसके तरीकों के बारे में था। क्या आप आज की दुनिया को कुछ अन्य एनर्जी के साथ याद करते हैं? ऊपर की दुनिया कैसी है? आप दोबारा भूल जाएंगे, इसलिए एक फोटो अटैच कर रही हूं। एक टाइट हग भेज रही हूं।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर ने भाभी और बुआ संग की पार्टी, बहन करिश्मा ने शेयर की खूबसूरत फोटो)

सुतापा सोशल मीडिया पर आए दिन अपने पति इरफान खान की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मुबंई में हुई पहली बारिश के वक्त भी सुतापा ने अपने पति इरफान को याद करते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं, जिसमें इरफान खान नदी किनारे लेटे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने बारिश और खूबसूरत पेड़ों और आसमान की फोटो को भी शेयर किया था। इन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हुए सुतापा ने कैप्शन में लिखा था, ‘तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं। हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।’ (ये भी पढ़ें: शब्बीर अहलूवालिया और कांची कौल की लव स्टोरी: कपल की शादी में एकता कपूर की थी अहम भूमिका)

बता दें कि, पति इरफान खान के निधन को एक महीना बीत जाने पर पत्नी सुतापा सिकदर ने एक इमोशनल पोस्ट किया था, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो गया था। सुतापा ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं वहां मिलूंगी तुम्हें। जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी। ये बस कुछ ही समय की बात है। मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक।’

फिलहाल, इरफान खान हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन ये भी सच है कि शानदार अभिनेता को आज न कोई भूल पाया है और न ही कोई भूल पाएगा। वह अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो गए हैं। तो आपको सुतापा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.