माथियास बो के साथ नाइट आउट पर गईं तापसी पन्नू, बॉयफ्रेंड ने शेयर की पार्टी की खूबसूरत झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो के साथ नाइट आउटिंग की, जिसकी एक झलक सामने आई है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

माथियास बो के साथ नाइट आउट पर गईं तापसी पन्नू, बॉयफ्रेंड ने शेयर की पार्टी की खूबसूरत झलक

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार पर्सनैलिटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बात चाहे उनके स्टाइलिश लुक की है, या फिर किसी भी मुद्दे में अपना बेझिझिक स्टेटमेंट की, तापसी सभी मामलों में आगे रहती हैं। तापसी बी-टाउन की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, जो राजनीतिक व सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय खुलकर लोगों के सामने रखती हैं, भले ही वह ट्रोल ही क्यों न हो जाए। हालांकि, तापसी को अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद है। वह कम ही अपनी पर्सनल लाइफ और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आती हैं, लेकिन वह हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) के साथ नाइट आउट पर मस्ती करती हुई नजर आईं, जिसका वीडियो सामने आया है।

आपको वो वीडियो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, तापसी पन्नू बैडमिंटन प्लेयर व ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट माथियास बो को पिछले काफी समय से डेट कर रही हैं। तापसी भले ही अपनी पर्सनल लाइफ को हाइड करना पसंद करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को मीडिया और जनता से नहीं छुपाया। इस बात से ये साफ होता है कि ये कपल एक-दूसरे के लिए कितना सीरियस है। तापसी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर दोनों को एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया गया। (ये भी पढ़ें- पहले से शादीशुदा हैं राखी सावंत के पति रितेश, एक्ट्रेस ने शो में बताया- ‘उनका एक बच्चा भी है’)

दरअसल, तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड व मशहूर बैडमिंटन प्लेयर माथियास बो के साथ नाइट आउट पर मस्ती करती दिखीं। एक्ट्रेस के साथ इस मौके पर उनकी बहन शगुन भी नजर आ रही हैं। इस नाइट आउट का वीडियो तापसी के बॉयफ्रेंड माथियास ने 2 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में तापसी और उनकी बहन शगुन को डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए माथियास ने कैप्शन में लिखा है, ‘पन्नूस के साथ नाइट आउट।’

इससे पहले, तापसी पन्नू ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड माथियास को लेकर बातचीत की थी। साथ ही ये भी बताया था कि वह क्यों अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं। तापसी ने कहा था, ‘मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है, और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं, क्योंकि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं, वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती हूं कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्ट्रेस के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं।' (ये भी पढ़ें- करीना कपूर के लिए उनकी BFF मलाइका अरोड़ा की मां ने बनाई फिश करी, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक)

तापसी और माथियास के रिलेशनशिप के बारे में उनके परिवारों को भी पता है और इसको लेकर खुद एक्ट्रेस ने भी बताया था। उन्होंने कहा था, ‘हां, मेरी जिंदगी में कोई है, जिसके बारे में मेरे परिवार को भी पता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरे परिवार (बहन, माता-पिता) को वह व्यक्ति पसंद आना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि मैं किसके साथ हूं। अगर मैंने उन्हें नहीं बताया तो यह मेरे लिए ही मुश्किल भरा होगा। मुझे अभी भी वह वाकया याद है जब मैं यह कहा करती थी कि अगर मम्मी-पापा नहीं माने, तो मुझे नहीं लगता कि कुछ हो सकता है।’ (ये भी पढ़ें- जेनेलिया ने 9वीं मैरिज एनिवर्सरी पर रितेश संग शेयर किया एडोरेबल वीडियो, पति को किस देती आईं नजर)

फिलहाल, तापसी अपने बॉयफ्रेंड माथियास के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वैसे, आपको माथियास द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट, मथियास, तापसी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.