'तारक मेहता..' फेम दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी हॉस्पिटल में हैं एडमिट, एक्टर की वाइफ ने किया रिएक्ट

टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी के भाई हॉस्पिटल में एडमिट हैं और इस बात की जानकारी खुद एक्टर की पत्नी ने कंफर्म की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'तारक मेहता..' फेम दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी हॉस्पिटल में हैं एडमिट, एक्टर की वाइफ ने किया रिएक्ट

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) के भाई मयूर वकानी (Mayur Vakani) अपने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। कुछ समय तक इस महामारी के लक्षण महसूस होने के बाद, एक्टर ने कोरोना का टेस्ट कराया जिसमें उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्टर की वाइफ हिमानी वकानी (Himani Vakani) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद मयूर की बहन दिशा और उनके लाखों फैंस एक्ट्रेस के भाई और भाभी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में, मयूर की वाइफ हिमानी ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो तारक जनुभाई मेहता के गुजराती कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है। इस शो में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले दो किरदार जेठालाल चंपकलाल गढ़ा और दया जेठालाल गढ़ा हैं, जिन्होंने आज के समय में घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। इन किरदारों को निभाने वाले कलाकारों ने अपनी एक्टिंग और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से लाखों दिल जीते हैं। हालांकि, इस शो के बारे में बात करते समय दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का जिक्र करना बेहद जरूरी है, क्योंकि उनका इस शो की सफलता के पीछे बड़ा हाथ है। (ये भी पढ़ें: 'मिर्जापुर' फेम विक्रांत मैसी मंगेतर शीतल संग करते हैं किचन ड्यूटीज, एक्टर ने सेट किया 'हसबैंड गोल')

Disha Vakani with brother Mayur Vakani

अब आपको बताते हैं हिमानी वकानी के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में हिमानी ने मयूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर कंफर्म की है। हिमानी ने बताया कि वो अभी होम क्वारंटाइन में हैं क्योंकि उनको कोरोना के कोई लक्षण फ़िलहाल नहीं हैं, लेकिन उनके हसबैंड अभी अहमदाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हिमानी ने कहा, “दरअसल, टेस्ट कराने में थोड़ी देरी हो गई। उन्हें 11 मार्च को अहमदाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। चूंकि मेरे कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैं घर पर क्वारंटाइन हूं।”

Mayur Vakani with wife Himani Vakani

जब हिमानी से पूछा गया कि वो आखिरी बार कब मयूर के साथ बाहर गई थीं, तो हिमानी ने कहा, “उन्होंने (मयूर) ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ एपिसोड की शूटिंग की और 7 मार्च को वापस आ गए। कुछ दिनों बाद, उन्हें कुछ अपने अंदर लक्षण महसूस हुए, लेकिन शुरुआत में हमें लगा कि ये सफ़र करने की वजह से हो सकता है। हालांकि, जब हमने टेस्ट कराए, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं।” (ये भी पढ़ें: रोहनप्रीत सिंह ने वाइफ नेहा कक्कड़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बताया कैसे रब ने बनाई उनकी जोड़ी)

Mayur Vakani with sister Disha Vakani

अपने इंटरव्यू में आगे हिमानी ने ये भी बताया कि मयूर 19 मार्च को कुछ मेडिकल टेस्ट्स कराने के बाद 20 मार्च 2021 तक डिस्चार्ज भी हो जायेंगे। उन्होंने कहा, “अब हम दोनों ठीक हैं। मयूर को शायद कल एक और टेस्ट कराना है और वो दो या तीन दिन में डिस्चार्ज हो जायेंगे।” जानकारी के लिए बता दें कि मयूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शो की पूरी कास्ट ने अपना टेस्ट कराया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शो में फैंस दिशा के वापस लौटने का करीब 3 साल से इंतजार कर रहे हैं।

mayur vakani

सितंबर 2020 में नवरात्रि से कुछ दिनों पहले ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट में एक सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया था कि मेकर्स दिवाली से पहले दिशा को शो में वापिस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, नवरात्रि और दिवाली कब की निकल भी चुकी है, लेकिन दिशा की शो में वापसी का कोई अतापता नहीं है। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट को अपने बेबी को लेकर है इस बात की टेंशन, वीडियो में शेयर कीं फीलिंग्स)

Disha Vakani, Dilip Joshi, Munmun Dutta and Asit Kumarr Modi

फिलहाल, हम दिशा के भाई मयूर वकानी की कोरोना से रिकवरी की जल्द से जल्द दुआ करते हैं। तो एक्टर की वाइफ के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.