'TMKOC' फेम दिलीप जोशी बेटी नियति इस डेट को कर रहीं शादी, शो के कास्ट को किया गया है आमंत्रित

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर दिलीप जोशी की बेटी नियति इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'TMKOC' फेम दिलीप जोशी बेटी नियति इस डेट को कर रहीं शादी, शो के कास्ट को किया गया है आमंत्रित

शादियों का मौसम चल रहा है, और आए दिन हजारों लोग शादी के बधंन में बंध रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इसमें शामिल हैं। कथित तौर पर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ ​​जेठालाल की बेटी नियति भी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेता तैयारियों में लगे हुए हैं और अपनी बेटी की शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

dilip joshi

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, नियति की शादी 11 दिसंबर 2021 को मुंबई के मशहूर ताज होटल में होनी है और शादी की तैयारियों में खुद दिलीप जोशी शामिल हैं। अभिनेता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी कास्ट को भी शादी का निमंत्रण दिया है, जिसमें इसके निर्माता असित मोदी भी शामिल हैं। जेठालाल की पत्नी दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी को भी इनवाइट किया गया है।

dilip joshi with daughter

हालांकि, रिपोर्ट्स बताती हैं कि, दिशा ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, लेकिन शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। इसके पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन दिशा वकानी बिग-फैट वेडिंग से पहले दिलीप और उनकी बेटी से मिलने उनके घर जाएंगी।

dilip joshi with daughter

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

दिलीप जोशी की बात करें तो, वह कई सालों से इंडस्ट्री में हैं, लेकिन टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल के किरदार के लिए उन्हें सबसे ज्यादा याद किया जाता है। हाल ही में, हुए एक सर्वेक्षण के अनुसार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। शो की लोकप्रियता ऐसी है कि, इस पर आधारित एक एनिमेटेड शो बन चुका है और इसमें पात्रों और उनके संवादों पर आधारित मीम्स, जीआईएफ और चित्र सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

dilip joshi

दिलीप जोशी अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से बहुत दूर ही रखते हैं। यहां तक कि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी वाइफ की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है। जानकारी के मुताबिक, दिलीप जोशी की वाइफ का नाम जयमाला जोशी है। जयमाला एक हाउसवाइफ हैं। इनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम नियति जोशी (बेटी) और ऋत्विक जोशी (बेटा) है। 

dilip joshi

(ये भी पढ़ें: भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट! 2022 में करेंगी बच्चे का स्वागत, कहा- 'ये बात छुपा नहीं सकते')

जानकारी के लिए बता दें कि, आगामी शुक्रवार को शो के 'गोकुलधाम सोसाइटी' के कलाकार क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में शो के होस्ट व दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ अपना जलवा बिखेरेंगे। फिलहाल, हमें दिलीप जोशी की बेटी की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.