Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बेटी संग शादी में शिरकत करने पहुंची दिशा वकानी, तस्वीरें आईं सामने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम दयाबेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है। लेकिन हाल ही में वो अपनी बेटी के साथ शादी में स्पॉट हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बेटी संग शादी में शिरकत करने पहुंची दिशा वकानी, तस्वीरें आईं सामने

इतने बदनाम हुए हम तो इस जमाने में, तुमको लग जाएंगी सदियां इसे भुलाने में, हमारे इमोशंस में से एक सबसे रोमांचक-संतोषजनक अनुभव प्यार का है। ऐसे में अब चाहे परिवार-दोस्तों या बच्चे के प्रति हो या फिर अपने किसी पसंदीदा कलाकर के साथ। किसी भी इंसान के लिए सबसे बुरा वक्त शायद वही होता है जब वो अपने परिवार का साथ छोड़कर बेमन से उनसे बड़ी दूर चला जाता है। कुछ करने की ख्वाहिश, बेहतर कल के सपने और एक नई दुनिया बसा लेने की चाहत में वो भीड़ का हिस्सा बन जाता है। अपने अनुभवों और अपने व्यवहार के चलते फिर वो इस नई दुनिया को भी अपनेपन का एहसास देने की कोशिश करता है, कई लोगों से नाते बढ़ाता है और प्यार का बीज बोकर एक भविष्य का भरोसा कायम करने की कोशिश करता है। कई बार रिश्ते बनते हैं और टूट जाते हैं। शायद कुछ इसी कश्मकश में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम दयाबेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) का भी रहा होगा जिन्होंने काफी लम्बे समय से छोटे पर्दे से दूरी बनाई हुई है। 

तिफ्ल में बू आए क्या मां बाप के अतवार की, दूध तो डिब्बे का है तालीम है सरकार की, मां-बच्चे का रिश्ता इतना भावनापूर्ण है कि दोनों एक-दूसरे की जान हैं।  बेटी अगर दुखी तो एक मां खून के आंसू रोती है और मां दुखी हो तो बेटी का दिल रोता है। दिशा वकानी भी आजकल पहली बार मां बनने के अवसर को बहुत अच्छे से जी रही हैं। तभी तो बेटी के पैदा होने के बाद से ही उन्होंने अपने कामधाम से दूरी बना ली। जी हां, आलम तो यहां तक आ पसरा है कि लाख मिन्नतों के बाद भी वो सब टीवी के शो तारक मेहता पर वो लौटने को तैयार नहीं हैं। आपको बताते चलें कि बेटी स्तुति के जन्म के बाद यानि साल 2017 से उन्होंने इस शो से ब्रेक ले लिया था। हालांकि उन्होंने प्रेग्नेंसी में मेटरनिटी लीव ली थी लेकिन बेटी हो जाने के कुछ महीनों तक जब वो शो में नहीं लौटी तो खबरों के बाजार में तमाम तरीके की अफवाहें फैलने लगी। (ये भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- जल्दी कर लो शादी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

लम्बे समय बाद दिशा वाकानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर उनके चाहने वाले लिख रहे हैं उनकी वापसी हो गई। वैसे आपको बता दें कि दिशा वकानी हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी संजीदा रहीं हैं। उनके बारे में किसी को भी ज्यादा कुछ पता नहीं है। ऐसे में तेजी से वायरल होती उनकी तस्वीरों ने न केवल उनके फैंस को खुश किया बल्कि उनके शो में वापिस आने की खबरों को सुन हमारी एक्ससाइटमेंट भी थमने का नाम नहीं ले रही थी। जब हमने इन तस्वीरों की जांच की तो पता चला कि दिशा वकानी हाल ही में अपनी बेटी स्तुति के साथ एक शादी में पहुंची हुईं थी। बता दें, कुछ दिन पहले यानि नवरात्री के मौके पर उनकी एक झलक सीरियल में दिखाई गई थी। जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वो जल्द से जल्द शो में आने वाली हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

सामने आईं तस्वीरों में दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी गुलाबी रंग की सिल्क की साड़ी पहने हुईं थी। उसके साथ उन्होंने माथे पर मांगटीका, कानों में लम्बे-लम्बे झुमके और गले में लंबी मोतियों की माला पहनी हुई थी। जो उनके लुक में चार चांद लगाने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहा था। साथ ही उन्होंने अपनी गोद में अपनी बेटी को उठाया हुआ था। इस दौरान बेटी स्तुति ब्लू जैकेट में दिखाई दी। वह परिवार के सदस्यों के साथ पोज देती नजर आई और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। शादी में दिशा वकानी की एंट्री मानों किसी स्पेशल गेस्ट से कम नहीं थी। वहां मौजूद लोग दिशा को देखते ही उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए दौड़ पड़े। सबसे पहले तो आप दिशा की ये तस्वीरें देखिए। (ये भी पढ़ें: Dance Plus 5: इस जबरदस्त एक्ट को देख हैरान हुए शाहरुख खान, कहा- अबराम को जरुर पसंद आएगा)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बता दें इससे कुछ दिनों पहले दिशा वकानी ने खुद अपनी बेटी स्तुति के साथ एक खूबसूरत सेल्फी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बेटी स्तुति को गोद में लिया हुआ था और बिना मेकअप को वो बेहद सुन्दर लग रही थी। हालांकि इस तस्वीर में स्तुति का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था। वैसे आपको बता दें दिशा वकानी ने साल 2015 में गुजरात के व्यापारी मयूर पंडिया संग शादी की थी। शादी को पूरी तरह से एक निजी कार्यक्रम रखा गया था। यही नहीं, इस शादी में 'तारक मेहता' की टीम को भी न्योता नहीं दिया गया था। दिशा को सीरियल 'तारक मेहता...' से ही पहचान मिली है। ऐसे में उम्मीद नहीं थी कि वो अपनी इस टीम को अपने सहकलाकारों को भी आमंत्रित नहीं करेंगी। हालांकि सूत्रों के हिसाब से 26 नवंबर को शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। जिसमें सभी लोगों ने शिरकत की थी। (ये भी पढ़ें: जमाई राजा फेम रवि दुबे ने सरगुन मेहता संग शेयर की रोमांटिक फोटो, शानदार अंदाज में लूटी पूरी महफ़िल)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वैसे मैडम हम तो यही कहेंगे कि आप इतना भाव मत खाइए, सीधा काम पर आ जाइए। क्योंकि आपको देखने के लिए जितना आपके फैंस बेताब हैं उससे कई ज्यादा हम। ऐसा न हो कि वक्त के साथ-साथ ये याद धुंधली पड़ जाए और आप किसी को याद न रहो। क्या आप भी दयाबेन का शो में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हो हमें इस बारे में कमेंट करके बताना ना भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.