'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया है। आइए आपको इसके बारे में डीटेल से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

टीवी इंडस्ट्री से दिल दुखाने वाली खबर सामने आई है। पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘नट्टू काका’ का किरदार निभाकर लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) अब इस दुनिया में नही रहे। 3 अक्टूबर 2021 की शाम को एक्टर ने 77 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। 

Ghanshyam Nayak

घनश्याम नायक उन सितारों में से एक हैं, जिन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए सबसे पहले कास्ट किया गया था। उन्होंने अपने करियर में अभी तक 100 से ज्यादा फिल्मों और 350 टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसलिए कहना गलत नहीं होगा कि, उनके लाखों फैंस हैं। ऐसे में जब उनके निधन की खबर सामने आई, तो उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा है। लाखों फैंस एक्टर की फैमिली को सांत्वना दे रहे हैं।

Nattu Kaka Aka Ghanshyam Nayak

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

'ई-टाइम्स' के मुताबिक, अनुभवी अभिनेता घनश्याम नायक कैंसर से जूझ रहे थे और उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी। दिग्गज अभिनेता के निधन से उनके शो की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स बेहद दुखी हैं। जब 'ई-टाइम्स' टीवी ने 'रोशन कौर सोढ़ी' की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, "हमें अभी इस खबर के बारे में पता चला और यह बेहद दुखद है कि, हमने उन्हें खो दिया है।"

Ghanshyam Nayak With Dilip Joshi

(ये भी पढ़ें: जेठालाल से दयाबेन तक, एक एपिसोड के इतने रुपए लेते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

वहीं, 'बग्गा' की भूमिका निभाने वाले तन्मय वेकेरिया ने कहा, "मुझे सबसे पहले खबर मिली, क्योंकि उनके बेटे ने मुझे शाम 5:45 बजे फोन किया था। कुछ महीने पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत में सुधार नहीं हो पाया। आज शाम 5:30 बजे उनका निधन हो गया। उन्होंने आगे कहा, "वह एक रत्न थे और मेरे सबसे करीब थे। उन्होंने हमारे साथ फिर से काम करने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनके स्वास्थ्य ने अनुमति नहीं दी। मुझे उनके चले जाने का बहुत दुख है।"

Nattu Kaka Aka Ghanshyam Nayak With Jethalal

अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने आखिरी बार जून के महीने में 'ई-टाइम्स' से बात की थी, जहां वह सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित थे, उन्होंने कहा था, "मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं। इतनी बड़ी समस्या नहीं है। वास्तव में, दर्शक मुझे कल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक एपिसोड में देखने को मिलेंगे। यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि, दर्शकों को मेरा काम फिर से पसंद आएगा।"

tmkoc

उसी साक्षात्कार में उन्होंने अपने इलाज के बारे में बात की थी और कहा था, "इलाज जारी है और मुझे आशा है कि, मैं ठीक हो जाऊंगा। मैं काम पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं कीमोथेरेपी से गुजरता हूं और यह महीने में एक बार होता है। डॉक्टर ने मुझसे कहा है कि, मैं काम कर सकता हूं और कोई समस्या नहीं है। मैं सिर्फ सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं। मैं फिट और ठीक हूं और मैं शूट कर सकता हूं। मुझे पता है कि, मैं 100 साल जीने जा रहा हूं और मुझे कुछ भी नहीं होगा। मैं एक सकारात्मक व्यक्ति हूं और जीवन में कभी परेशान या नकारात्मक नहीं होता। मैं अपने जीवन की अंतिम सांस तक काम करना चाहता हूं और अपने मेकअप के साथ मरना चाहता हूं। मैं सिर्फ भगवान से चाहता हूं कि, मेरी इच्छा पूरी करें।''

Ghanshyam Nayak

(ये भी पढ़ें: दयाबेन से जेठालाल तक जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

फिलहाल, हम भी एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं। इस दुख की घड़ी में एक्टर की फैमिली के साथ हैं, और उनकी फैमिली के लिए सांत्वना देते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.