देवरानी आकृति आहूजा संग खास है जेठानी ताहिरा कश्यप का रिश्ता, बॉन्डिंग देखकर कहेंगे- जोड़ी हो तो ऐसी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) देवरानी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) के साथ एक खास बांड शेयर करती हैं। दोनों की बॉन्डिंग को देखकर फैंस अक्सर बोलते हैं कि देवरानी-जेठानी हो तो ऐसी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

देवरानी आकृति आहूजा संग खास है जेठानी ताहिरा कश्यप का रिश्ता, बॉन्डिंग देखकर कहेंगे- जोड़ी हो तो ऐसी

भारतीय संस्कृति की सबसे ख़ास बात ये होती है कि यहां अधिकांश संयुक्त परिवार देखने को मिलते हैं। वो बात अलग है कि आजकल नौकरी और काम की वजह से लोग अपना होम टाउन छोड़कर किसी बड़े शहर में बस गए हों। मगर तीज-त्यौहार लोग आज भी अपने पूरे परिवार के साथ ही मनाते हैं। वैसे संयुक्त परिवार के साथ नई-नवेली दुल्हन के जीवन में कई अहम रिश्ते आते हैं।

ससुराल में सास, ननद और देवर के बाद सबसे खास रिश्ता देवरानी-जेठानी का होता है। कई लोग इस रिश्ते को काफी समझदारी से निभाते हैं। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) और उनकी देवरानी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) के बीच। मालूम हो, आकृति ताहिरा के देवर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की पत्नी हैं। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा से शादी करने को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- घरवाले बना रहे हैं दबाव)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल 2 जनवरी 2020 को आयुष्मान और ताहिरा के बेटे विराजवीर खुराना (Virajveer Khurrana) आठ साल के पूरे हुए हैं। हालांकि, 12 जनवरी को विराजवीर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में कई लोगों को आमंत्रित किया गया था। आयुष्मान और ताहिरा ने बेटे विराजवीर का बर्थडे स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया पर आईं तस्वीरों और वीडियो से ये साफ़ पता चल रहा है कि विराजवीर की बर्थडे पार्टी पर बच्चों के साथ बड़ों ने भी काफी मस्ती की। इसी क्रम में ताहिरा कश्यप की देवरानी आकृति आहूजा के साथ बॉन्डिंग काफी जबदस्त नजर आई।

Birthday Bash

Birthday Bash

 Tahira Kashyap Khurrana and Aakriti Ahuja

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

विराजवीर की बर्थडे पार्टी से ताहिरा और आकृति की कुछ वीडियो सामने आईं। इन वीडियो में ताहिरा और आकृति एक-दूसरे की कंपनी काफी एन्जॉय कर करती दिख रही हैं। इन वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि देवरानी-जेठानी की जोड़ी तो ऐसी ही होनी चाहिए। ताहिरा अपनी देवरानी आकृति के साथ एक बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वहीं, आकृति भी ताहिरा को अपनी बड़ी बहन की तरह मानती हैं। यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे का साथ काफी पसंद करती हैं। आकृति आहूजा की बात करें तो उन्होंने अपारशक्ति खुराना से 7 सितंबर 2014 को शादी की थी। आकृति पेशे से बिजनेसवूमन हैं। (ये भी पढ़ें: ति शोएब इब्राहिम संग कुछ यूं नजर आईं दीपिका कक्कड़, देखिए कैसे एक्ट्रेस ने खास पल को किया एंजॉय)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए बेटे के लिए क्यूट कैप्शन भी लिखा था। ताहिरा ने बेटे को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि, 'मेरा सबकुछ! ये साल तुम्हारे लिए बेहद खास हो और तुम्हरा जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि तुम ये दिन दैसाकु इकेदा के साथ शेयर करते हो। भगवान करें कि तुम उनकी तरह एक नेक दिल इंसान बनो और इंसानियत के रास्ते पर ही चलो। तुम अपने जीवन में लोगों की वैल्यू करना भी सीखो। तुम्हें जो भी प्यार मिले, उसे दूसरों के साथ बांटो। मेरा बर्थडे बॉय, आई लव यू।' (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! आदित्य नारायण संग इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी नेहा कक्कड़, ये रहा सबूत)

Khurana family

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे खुराना परिवार फैमिली गोल्स देने में पीछे नहीं है। इस परिवार का हर सदस्य एक-दूसरे से काफी बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करता है। खुराना परिवार अक्सर फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की याद दिलाता है और ठीक ऐसे ही रहता भी है। आपको ताहिरा कश्यप और आकृति आहूजा की जोड़ी कैसी लगी, हमें बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.