आयुष्मान खुराना का बर्थडेः पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा प्यारा नोट, भाई अपारशक्ति ने भी दी बधाई

अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने प्यारे पति को उनके 38वें जन्मदिन पर एक मनमोहक तस्वीर और नोट के साथ बर्थडे विश किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आयुष्मान खुराना का बर्थडेः पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा प्यारा नोट, भाई अपारशक्ति ने भी दी बधाई

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वह टैलेंट के पावरहाउस हैं और उन्होंने अपने पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेता ने 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल', 'अंधाधुन', 'बधाई दो', 'अनेक', 'बाला', 'बरेली की बर्फी' और कई अन्य फिल्मों के साथ हमारा मनोरंजन किया है। आयुष्मान खुराना ने 2012 में शूजित सरकार की फिल्म 'विक्की डोनर' से अभिनय की शुरुआत की थी।

tahira and ayushmann

आज यानी 14 सितंबर 2022 को सुपर-टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना का 38वां जन्मदिन है। उनके दिन को और भी खास बनाने के लिए उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने उन्हें सबसे मनमोहक तरीके से बर्थडे विश किया है। आयुष्मान और ताहिरा ने लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद नवंबर 2008 में शादी कर ली थी। कपल के दो बच्चे एक बेटा विराजवीर और एक खूबसूरत बेटी वरुष्का हैं।

asyushman

14 सितंबर 2022 को आयुष्मान खुराना के 38वें बर्थडे पर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर में हम आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को देख सकते हैं। फ्रेम में यह जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। इसके अलावा, ताहिरा ने अपने प्रिय पति आयुष्मान खुराना के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा है, ''प्रिय सोलमेट। हमेशा आपके साथ हूं। दुनिया के सबसे शानदार इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। माय पर्सनल सनशाइन! आप मुझे हमेशा प्रेरित करते हो। कमाल के इंसान हो।'' ताहिरा की पोस्ट पर आयुष्मान ने मनमोहक प्रतिक्रिया दी है। 'बधाई हो' अभिनेता अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार और गर्मजोशी का इजहार करने से खुद को नहीं रोक सके। कमेंट बॉक्स में अपनी पत्नी के जन्मदिन की शुभकामना पर प्रतिक्रिया देते हुए आयुष्मान ने लिखा, ''आप सबसे अच्छी इंसान हैं।''

ayushman

ayushman

आयुष्मान खुराना अपने परिवार के बेहद करीब हैं, खासकर अपने अभिनेता-भाई अपारशक्ति खुराना के। वह भाई के साथ एक अविश्वसनीय बंधन साझा करते हैं। उन्हें अक्सर सिबलिंग गोल्स देते हुए देखा जाता है। इसके अलावा आयुष्मान और अपारशक्ति अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे के लिए मनमोहक पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जब अपने भाई के बड़े दिन को खास बनाने की बात आती है, तो अपारशक्ति कैसे पीछे रह सकते हैं? 14 सितंबर 2022 को 'स्त्री' अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने भाई के घर पर होने वाले समारोहों की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर को साझा करते हुए अपारशक्ति ने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे आयुष भैया।''

ayushman

हालांकि, अपारशक्ति के पोस्ट पर आयुष्मान की प्यारी प्रतिक्रिया को नजरअंदाज करना असंभव था। आयुष्मान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट करके 'लुका छुपी' स्टार के लिए अपना स्नेह और आभार व्यक्त किया। स्टोरी को साझा करते हुए 'विक्की डोनर' अभिनेता ने 'पारी' लिखा और गले लगाने वाला इमोजी बनाया।

ayushman

इस साल की शुरुआत में 21 जनवरी 2022 को आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को उनके जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया था। उन्होंने अपनी पत्नी को उनके विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए एक मनमोहक असेंबल वीडियो साझा किया था। इसके ऊपर उन्होंने ताहिरा के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो @tahirakashyap! यह पहला गाना था, जिसे मैंने 2001 की सर्दियों में सुखना झील की सीढ़ी पर बैठकर आपके लिए गाया था। काफ़ी दिन से गाना नहीं गया आपके लिए। मुझे इसे जल्द ही करने की आवश्यकता है। याद मत करो मुझे अभी। ठीक है। उम्मह।" 

फिलहाल, हम भी आयुष्मान खुराना को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ताहिरा कश्यप और अपारशक्ति द्वारा शेयर की गई पोस्ट कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.