आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने एक्टर के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, क्यूट दिख रहा कपल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक्टर के बर्थडे पर उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने एक्टर के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, क्यूट दिख रहा कपल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। एक नेशनल अवार्ड और चार फिल्मफेयर अवार्ड्स के विजेता आयुष्मान लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। टीवी शो ‘MTV रोडीज’ का दूसरा सीजन जीतने के बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना डेब्यू साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से किया था। इसके बाद से एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज यानी 14 सितंबर 2021 को आयुष्मान अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने पति के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।   

ayushmann khurrana family

पहले ये जान लीजिए कि, आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप एक्टर के मुश्किल समय से लेकर अच्छे समय तक हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं। कपल की शादी को 12 साल हो गए हैं और आज भी ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं।

(ये भी पढ़ें: देवरानी आकृति आहूजा संग खास है जेठानी ताहिरा कश्यप का रिश्ता, बॉन्डिंग देखकर कहेंगे- जोड़ी हो तो ऐसी)

ayushmann khurrana with his wife

अब आपको दिखाते हैं ताहिरा का वो पोस्ट। दरअसल, 14 सितंबर 2021 को आयुष्मान खुराना के 37वें बर्थडे पर एक्टर की पत्नी ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने हसबैंड के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। फोटो में आयुष्मान एक ब्लैक कुर्ता पहने फनी पोज देते नजर आ रहे हैं, वहीं ताहिरा ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है। दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

ayushmann khurrana and tahira kashyap throwback photo

इसके कैप्शन में ताहिरा ने लिखा, “हम 19 साल के थे, मुझे आप अपने चश्मे, बाइक, मैचिंग स्वेटर व मफलर के साथ काफी क्यूट लगे, लेकिन मेरा दिल आप पर तब आया, जब आपने गिटार पकड़कर मेरे लिए गाना गाया था। आप हमेशा आर्ट को लेकर जुनूनी रहे हैं और मुझे आपकी जो चीज प्रेरित करती है, वो ये है कि इन सभी सालों में आपकी काम और जिंदगी को लेकर मासूमियत व एक्साइटमेंट एक जैसी है।”

(ये भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने बेटी आरजोई संग शेयर की खूबसूरत फोटो, लाडली को कंधे पर सुलाते दिखे एक्टर)

उन्होंने आगे लिखा, “आप मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चीयर लीडर रहे हैं। मैं रोमांटिक नहीं हो सकती, क्योंकि नासमझी (जैसा आप कहते हैं) मुझसे बेहतर हो जाती है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि, जीवन आपके साथ अद्भुत है और मैं आपसे बहुत कुछ सीखना बरकरार रखूंगी! हैप्पी बर्थडे। P.S- हम कैसे दिखते थे, हैं न।”

साल 2020 में आयुष्मान के 36वें जन्मदिन पर ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक्टर के केक लगे फेस की तस्वीर शेयर की थी। फोटो में ताहिरा अपने पति के चेहरे से केक का स्वाद लेती नजर आई थीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “अपना केक ले रही हूं और इसे खा भी रही हूं। ayushmannk #happybirthdaysoulmate।”

ayushmann khurrana and tahira kashyap

‘हिंदुस्तान शिखर समागम 2020’ इवेंट में आयुष्मान से पूछा गया था कि, उन्होंने पहले के सितारों की तरह अपनी शादी की बात क्यों नहीं छुपाई। इस पर एक्टर ने कहा था, “समय बदल गया है, पहले एक एक्टर की जिंदगी एक राज होती थी। सुपरस्टारडम का ट्रेंड जल्द ही खत्म हो जाएगा। अब सिर्फ कंटेंट ही राजा है। ताहिरा मेरी सिर्फ लाइफ पार्टनर ही नहीं बल्कि, मेरी जिंदगी की कोच भी हैं। वो मुझे कॉलेज के दौरान भी पढ़ाया करती थीं, जब मैं थिएटर में बिजी रहता था।”

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा का सीक्रेट जगह पर सेलिब्रेट किया प्री-बर्थडे, शेयर कीं फोटोज-वीडियोज)

ayushmann khurrana and tahira kashyap

फ़िलहाल, हम भी आयुष्मान को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ताहिरा का अपने पति के लिए किया गया बर्थडे पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.