करीना कपूर की इस बात से बेटे तैमूर अली खान हो गए थे नाराज, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है, जब उनके बेटे तैमूर अली खान उनसे नाराज हो गए थे। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर की इस बात से बेटे तैमूर अली खान हो गए थे नाराज, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने दो एडोरेबल मंचकिन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) की मां होने का रोल एन्जॉय कर रही हैं। फैंस से लेकर पैपराजी तक, हर कोई उनके दोनों लाडलों की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करता है। हाल ही में, करीना ने मां होने की अपनी एक दिलचस्प कहानी शेयर की है और ये एक ऐसी कहानी है, जिससे हर मां रिलेट कर सकती है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

kareena kapoor khan

पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने फिल्म ‘टशन’ के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने से पहले कई फिल्मों में काम किया था। अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि, उन्हें लगा कि, फिल्म ‘टशन’ उनके करियर का टर्निंग पॉइंट होगी, लेकिन किस्मत के कुछ अलग प्लांस थे। हालांकि, इस फिल्म ने उन्हें उनके ड्रीम मैन सैफ अली खान से उनकी मुलाकात करवा दी और जैसा कि हम कहते हैं, बाकी सब इतिहास है।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी)

kareena kapoor family

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल ‘ट्वीक इंडिया’ के साथ एक इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया कि, उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान सुपर एक्टिव हैं और वो एक सेकेंड के लिए भी नहीं बैठते हैं। दो बच्चों की मां ने शेयर किया कि, तैमूर ने उन्हें जवाब दे दिया था, जब एक्ट्रेस ने उनसे पटौदी हाउस में हॉलिडे के दौरान आराम करने के लिए कह दिया था।

kareena kapoor with taimur

करीना ने बताया, “ऐसा नहीं है कि, मैं फुटबॉल प्लेयर या कोई और हूं, लेकिन मुझे अपनी चाल, अपनी दौड़ और योग पसंद है। बच्चे तो सुपर एक्टिव होते ही हैं। यहां तक तैमूर कभी नहीं बैठता है। वह जागने के मिनट से शुरू होकर बिस्तर पर सोने के मिनट तक चलता रहता है। मौजूदा समय में हम पटौदी में हैं, तो उसके पास भागने के लिए काफी जगह है। आप जानते हैं कि, ये काफी ग्रीन है और वहां पर कई सारे पेड़ हैं। पेड़ों पर चढ़ने से लेकर भागने तक, वो एक मिनट भी नहीं बैठता है।”   

(ये भी पढ़ें: श्रेयस गोपाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव से रचाई शादी, क्रिकेटर ने शेयर कीं फोटोज)

kareena kapoor khan with taimur

अपने हालिया वेकेशन से एक दिलचस्प कहानी साझा करते हुए करीना ने बताया कि, तैमूर कैसे उनसे नाराज हो गए थे, जब एक्ट्रेस ने उनसे थोड़ा चिल करने के लिए कह दिया था। उन्होंने कहा, “ये काफी थका देने वाला है। मैं उससे कहती रहती हूं, ‘तुम चिल आउट क्यों नहीं कर लेते? कभी आपको चिल भी कर लेना चाहिए।’ इसके बाद उसने मुझे जवाब देते हुए कहा, “मैं हॉलिडे पर हूं, मैं यहां चिल करने नहीं आया हूं।’ तो उसके मुताबिक, हॉलिडे का मतलब एक्टिव होना है। वो सिर्फ साढ़े चार साल का है, और उसे एक्टिव रहना पसंद है।”

kareena kapoor khan with taimur

इससे पहले, 'मदर्स डे' के दिन करीना कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दूसरे बेटे की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पहली बार अपने दूसरे बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया था। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें तैमूर की गोदी में उनके छोटे भाई लेटे हुए हैं। इस तस्वीर में तैमूर कैमरे की ओर देख रहे हैं, वहीं उनके छोटे नवाब आराम से सो रहे हैं। इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे एक बेहतर कल के लिए उम्मीद देते हैं। आप सभी ब्यूटीफुल और मजबूत मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। विश्वास रखें।’

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या का शादी के बाद 'कुंडली भाग्य' के को-एक्टर्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो)

kareena kapoor two kids

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना ने अपनी खुद की किताब ‘करीना कपूर की प्रेग्नेंसी बाइबल’ पब्लिश की है।  

kareena kapoor khan

फिलहाल, करीना अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से अक्सर साझा करती रहती हैं। तो उनके इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.