मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान संग वक्त बिताते दिखे तैमूर अली खान, सामने आई ये प्यारी तस्वीर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) की करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों की दोस्ती नजर आ रही है। यहां देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान संग वक्त बिताते दिखे तैमूर अली खान, सामने आई ये प्यारी तस्वीर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अभी भले ही कोई फिल्म ना कर रही हों, लेकिन वो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दरअसल अब मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। वैसे मलाइका के लिए चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है क्योंकि आए दिन वो अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की वजह से भी फैंस की जुबान पर चढ़ी रहती हैं। यही नहीं, अपने रिलेशनशिप की वजह से मलाइका और अर्जुन के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। यही वजह है कि दोनों फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देते हुए अक्सर नजर आ जाते हैं।

मालूम हो, कुछ समय पहले मलाइका और अर्जुन एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर फैंस के बीच हॉट टॉपिक बने हुए थे। दरअसल अर्जुन ने अपनी बातों से ये साबित कर दिया था कि वो मलाइका के लिए कितने सीरियस हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि उनके घरवाले मलाइका से शादी को लेकर उनपर दबाव बनाते हैं। मगर वो सुनते सबकी हैं और करते अपने मन की हैं। अर्जुन ने ये भी बताया था कि अब तो उनके परिवार वाले भी शादी के लिए उनको फॉर्स नहीं करते हैं, क्योंकि उन्हें ये बात मालूम है कि इसको सब कुछ अपने मन का करना है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ संग अपने ब्रेकअप को लेकर हिमांश कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसने खत्म किया रिश्ता)

मगर इस बार मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ये तो सब जानते हैं कि अरहान मलाइका और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे हैं। भले ही दोनों ने साल 2017 में 19 साल की शादी खत्म कर ली हो, लेकिन दोनों अरहान की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। यही वजह है कि अरहान कई बार अपने पापा अरबाज के साथ नजर आते हैं तो वो अपनी मां मलाइका के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई देते हैं। वहीं, एक बार फिर अरहान को मम्मी के साथ देखा गया। (ये भी पढ़ें: मम्मी करीना कपूर खान संग नवाबी अंदाज में नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हुई तस्वीर)

मलाइका अरोड़ा संग तलाक पर कुछ ऐसा था अरबाज खान के बेटे अरहान का रिएक्शन, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल मलाइका ने अरहान की अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है कि- मेरा बेबी बेबो के बेबी के साथ #खानब्यॉज #टिमटिम। फोटो में जमीन पर बैठे हुए तैमूर अरहान को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं। इस दौरान तैमूर ब्लैक पैंट और वाइट टी-शर्ट में हाथ में बॉल लिए दिख रहे हैं, जबकि अरहान ब्लैक टी-शर्ट में कैमरे की तरफ देख रहे हैं। फोटो में दोनों की बॉडिंग देखी जा सकती है।

आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज खान ने 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी।  शादी के 4 साल बाद मलाइका ने अरहान को जन्म दिया। लेकिन शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली। मलाइका बेटे अरहान के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति और ननद संग शेयर की क्यूट तस्वीर, ट्रोलर्स को बेहतरीन जवाब देकर सिखाया सबक)

फिलहाल, तैमूर अली खान और अरहान खान की ये क्यूट तस्वीर देखने के बाद तो ये नजर आ रहा है कि अपनी मांओ की तरह दोनों बच्चे भी काफी अच्छे दोस्त हैं। वैसे आपको दोनों की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.