जब 'तैमूर' ने देखा था सैफ के हाथ में करीना के नाम का टैटू, तो ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

सैफ व करीना के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की हर छोटी से छोटी बात को जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। एक थ्रोबैक इंटरव्यू में करीना ने सैफ के हाथ में बने टैटू पर तैमूर के रिएक्शन का खुलासा किया था। तो चलिए जानते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब 'तैमूर' ने देखा था सैफ के हाथ में करीना के नाम का टैटू, तो ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) व सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। आए दिन उनकी फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी हर छोटी से छोटी बात को जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों भी एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीना ने सैफ के हाथ में बने टैटू पर तैमूर के रिएक्शन का खुलासा किया था। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।  

दरअसल, ब्राइड्स टुडे (Brides Today) को दिए एक इंटरव्यू में करीना से पूछा गया था कि, उन्हें आखिर सैफ अली खान की कौन सी चीज बहुत रौमांटिक लगती है? इस पर करीना ने कहा था, "सैफ अली खान की बहुत सारी बातें हैं जो मुझे रोमांटिक लगती हैं, लेकिन इन दिनों जो सबसे रोमांटिक बात मुझे नजर आती है वो है सैफ के हाथ पर बना मेरे नाम का टैटू। तैमूर अक्सर पापा के हाथ पर बने उस टैटू को देखता रहता है और उसे छूता भी है। सैफ उसे बार-बार बताते हैं कि ये तुम्हारी मम्मी का नाम है और तैमूर सैफ को हैरानी से देखता है क्योंकि उसे समझ नहीं आता कि आखिर पापा क्या कहना चाहते हैं? मुझे लगता है कि ये मेरे लिए खास पल है।" (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच है अटूट प्यार, 'भाभी-ननद' की ये अनदेखी फोटो हैं गवाह)

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan

करीना कपूर के नाम का टैटू अपनी कलाई पर बनवाने के फैसले को याद करते हुए सैफ अली खान ने साल 2009 में एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था, "हम एक दोपहर कार में बैठे हुए बांद्रा में डेविड बेकहम के बारे में बात कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि मैं उसे क्यों लाया और फिर टैटू बन गया और मैंने कहा, 'शायद मुझे अपने कंधे पर ये बनाना चाहिए, क्या यह अच्छा लगेगा?' इस पर करीना ने कहा, 'कंधे पर क्यों? इसे अपनी बांह पर बनाओ। मैंने सोचा शायद अच्छा लगेगा?' और फिर उन्होंने (करीना) कहा, 'ये थोड़ा साफ नहीं है।'

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

दूसरे बच्चे की तैयारी में है कपल

करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। दोबारा माता-पिता बनने पर कपल ने अपने एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। (ये भी पढ़ें: धोनी के रिटायरमेंट पर पत्नी साक्षी हुईं भावुक, फोटो शेयर कर लिखा- 'आपने आंसुओं को रोका होगा...')

मार्च में आ सकता है बेबी

वहीं, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जब 'बेबो' की डिलीवरी को लेकर करीना के पिता व फेमस बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "बेबो और सैफ ने हमें इस बारे में कुछ दिन पहले बताया। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।" (ये भी पढ़ें: रुचा गुजराती की बेटी को पूरा हुआ एक महीना, शेयर की पहली तस्वीर)

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

फिलहाल, करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ बेहद खुश हैं और अपने दूसरे बेबी की तैयारियों में लगे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? ? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.