न्यू ईयर पर तैमूर कजिन इनाया संग बाथटब में कर रहे हैं एंजॉय, मां करीना ने शेयर की बेहद क्यूट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर व भतीजी इनाया की नए साल पर बाथटब में एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। आइए देखें वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

न्यू ईयर पर तैमूर कजिन इनाया संग बाथटब में कर रहे हैं एंजॉय, मां करीना ने शेयर की बेहद क्यूट फोटो

हम चाहे जितने भी बड़े हो जाएं, लेकिन न्यू ईयर की एक्साइटमेंट हर किसी को हमेशा रहती है। बी टाउन इंडस्ट्री में भी नए साल का सेलिब्रेशन धूमधाम से किया जाता है। चाहे सेलिब्रिटी हों या फिर  स्टार किड्स, सभी लोग अलग-अलग अंदाज में नए साल का वेलकम करते हैं। इन्हीं सेलेब किड्स में से एक तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) भी हैं, जिन्होंने 2021 का बेहद ख़ास तरीके से स्वागत किया है।

दरअसल, आज यानी 1 जनवरी 2021 को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने लिटिल चैंप तैमूर व ननद सोहा अली खान की बेटी इनाया की बाथटब में नहाते हुए बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। इस दौरान दोनों खड़े होकर अपना एक हाथ ऊपर उठाये नजर आ रहे हैं। फोटो में इनाया एक क्यूट ब्लू कलर की किमोनो पहने हुई हैं, वहीं तैमूर येलो शॉर्ट्स में देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, “2021 हम तुम्हारे लिए रेडी हैं।” इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने कई बैलून और हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: न्यू ईयर पार्टी में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से किया प्यार का इजहार, कहा ‘मेरे घरवालों को मना लेना’)

पटौदी खानदान ने ऐसे किया न्यू ईयर का वेलकम

इससे पहले, इनाया की मम्मी सोहा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 31 दिसंबर 2020 की रात को करीना और सैफ की न्यू ईयर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सोहा अली खान उनके पति कुणाल खेमू, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, कृतिका कामरा, शिखा तलसानिया समेत कुछ अन्य लोगों के साथ डिनर का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं, नए साल के स्वागत में करीना और सैफ का घर को गुब्बारों और मोमबत्तियों से सजाया गया है। डिनर टेबल पर वाइन और कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजन रखे हैं। वीडियो में सैफ अली खान जहां खाना परोसने में व्यस्त हैं, वहीं कुणाल, कृतिका, शिखा और सोहा आपस में बातें कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ लिखा है। फैंस इस वीडियो को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

वहीं, 9 दिसंबर 2020 को तैमूर के बर्थडे पर भी सोहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से तैमूर और इनाया की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों भाई बहन खेल रहे हैं। तस्वीर में भाई-बहन का अनूठा प्यार साफ झलक रहा है। फोटोज में दोनों पाउट बनाते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सोहा ने इनाया की तरफ से उनके भाई तैमूर के लिए खास मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे टिम टिम, मेरे बड़े भाई। चौथे साल और हमेशा के लिए।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा पापा राज कुंद्रा के साथ न्यू ईयर पर सिंगिंग करती आईं नजर, देखें वीडियो)

एक बार ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में सोहा ने इनाया और तैमूर की क्यूट बॉन्डिंग को लेकर बात की थी। सोहा ने बताया था, “इनाया तैमूर की काफी सुनती है, जो भी वो करता है वो उसे कॉपी करने की कोशिश करती है और उससे वो काम तेज करना चाहती है। जैसा कि लोग कहते हैं कि जब आपके बस एक बड़ा भाई या बहन होता है, तो आप कोशिश करते हो और जल्दी सीखते हो।”

फिलहाल, इनाया और तैमूर की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को बेहद पसंद है, तो आपको करीना द्वारा शेयर की गई दोनों की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- kareenakapoorkhan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.