भाई जहांगीर के जन्म के बाद बदल गए हैं तैमूर अली खान, अब्बू सैफ अली खान ने किया खुलासा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, सैफ अली खान ने बताया ​है कि, छोटे भाई जहांगीर अली खान के जन्म के बाद तैमूर अली खान में क्या बदलाव आए हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाई जहांगीर के जन्म के बाद बदल गए हैं तैमूर अली खान, अब्बू सैफ अली खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड के फेवरेट कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के चार साल बाद साल 2016 में करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था, जिनकी क्यूटनेस की कोई सीमा नहीं है, तैमूर बॉलीवुड के पसंदीदा स्टारकिड्स में से एक हैं। वहीं, फरवरी 2021 में सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने जहांगीर अली खान रखा है। भाई या बहन के जन्म के साथ बड़े का जिम्मेदार होना स्वाभाविक है और जहांगीर के जन्म के बाद तैमूर भी काफी जिम्मेदार हो गए हैं। हाल ही में, अभिनेता सैफ अली खान ने इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Saif family

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलमिनी तक की पूरी कहानी)

दरअसल, हाल ही में 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ बातचीत में सैफ अली खान ने खुलासा किया कि, उनके चार साल के बेटे तैमूर अली खान अपने छोटे भाई जहांगीर अली खान के जन्म के बाद कैसे बदल गए हैं। यह साझा करते हुए कि, कैसे टिम अब अधिक जिम्मेदार हैं और जेह को हंसाने की कोशिश करते हैं। सैफ ने कहा, "निश्चित रूप से तैमूर में बदलाव आया है। वह छोटा था, लेकिन अब वह बड़ा बन गया है। वह अपने भाई को बहुत हंसाता है और आमतौर पर उसके (जेह) साथ बातें करता है।'' 

Saif Kareena Taimur

अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बच्चों, तैमूर और जेह के साथ अपने जीवन के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, “मेरा परिवार काफी संतुलित है, हमारे यहां प्यारे बच्चे हैं। हम खाना बना सकते हैं और संगीत सुन सकते हैं और किताबें पढ़ सकते हैं, लेकिन हम अपने सामान्य जीवन की तरह काम करना पसंद करते हैं, और इसे स्वयं संतुलित करते हैं।” 'क्या महामारी के पिछले दो वर्षों ने उन्हें बहुत जरूरी पारिवारिक समय दिया?' इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि, मैं अधिक काम कर रहा था, जहां मुझे नहीं पता था कि, छुट्टी कैसी होती है, और अचानक लॉकडाउन में मुझे इस बारे में पता चला।”

Taimur

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

यह साझा करते हुए कि, वह और करीना, काम और बच्चों के पालन-पोषण को कैसे मैनेज करते हैं। 'भूत पुलिस' अभिनेता ने कहा, “हम लोगों में से कोई एक खूब काम कर रहा होता है और वहीं दूसरा थोड़ा कम करते हुए परिवार के लिए समय निकालता है। यह बैलेंस हम बनाकर चलते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि, हम अपनी छुट्टियां एक साथ करें। करीना काम के साथ-साथ गृहस्थ जीवन भी चाहती हैं।" सैफ अली खान ने अंत में कहा कि, वह और करीना दोनों घरेलू जीवन का आनंद लेते हैं। सैफ के शब्दो में, ''हम दोनों के लिए बच्चों के साथ समय बिताने और एक-दूसरे के साथ खाना पकाने और जिसे आप पारिवारिक माहौल कहते हैं, उससे ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है।”

Saif Jeh Taimur

(ये भी पढ़ें- नवाब सैफ अली खान का राजशाही महल: क्या आपने देखी हैं 'पटौदी पैलेस' के अंदर की तस्वीरें)

फिलहाल, सैफ और करीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में अच्छे से बैलेंस बनाकर चल रहे हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.