पत्नी अमृता राव का राजकुमारी की तरह ख्याल रख रहे हैं आरजे अनमोल, खुद पति ने बताई ये बात

आरजे अनमोल प्रेग्रेंसी के दौरान अपनी पत्नी अमृता राव (Amrita Rao) का ख्याल राजकुमारी की तरह रख रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि अनमोल ने इस पर क्या कहा?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पत्नी अमृता राव का राजकुमारी की तरह ख्याल रख रहे हैं आरजे अनमोल, खुद पति ने बताई ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही इस बात की पुष्टि हुई थी। इन सबके बीच अनमोल ने अपने आने वाले बच्चे और अपनी पत्नी के साथ लॉकडाउन में बिताए समय को लेकर बात की है।

Amrita Rao and Anmol

दरअसल, आरजे अनमोल एक नए वेंचर जैमिन के साथ वापसी कर रहे हैं, जहां वो इस शो में बतौर होस्ट नजर आएंगे। वहीं, इस बात पर विश्वास नहीं किया जा सकता कि उनके पास अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के लिए काफी समय है। जहां वो एक म्यूजिक रियलिटी शो में होस्ट का काम करने के लिए तैयार हैं, तो वहीं इसके साथ ही वो अपने निजी जीवन में पिता बनने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: 'प्यार की लुका छुपी' फेम अपर्णा दीक्षित ने बताया- ब्रेकअप के बाद क्या वो दोबारा कर पाएंगी प्यार?)

इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं अभी खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहा हूं। भाग्य और नियति को देखें, जिसमें मैं पूरी तरह से विश्वास करता हूं। ये ऐसी चीजें हैं जिनकी हम योजना नहीं बनाते हैं, यहां मैं एक म्यूजिक रियलिटी शो पर अपनी शुरुआत कर रहा हूं, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगा। कल्पना कीजिए कि ये शो मार्च में आने वाला था, लेकिन अब ये ऐसे समय पर आ रहा है जब मैं पिता बनने जा रहा हूं।'

Amrita Rao and Anmol

राजकुमारी की तरह रख रहे हैं पत्नी का ख्याल

'विवाह' और कई अन्य सुपर डुपर हिट बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अमृता राव ने कहा कि उनके पति अनमोल उनका ख्याल एक राजकुमारी की तरह रख रहे हैं। इस तरह की प्रशंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए अनमोल ने कहा, 'अमृता एक राजकुमारी हैं, इसलिए वो इस तरह से व्यवहार करने की पात्र हैं, और ये कोई नई बात नहीं है, क्योंकि मैं उन्हें पहले दिन से ऐसे ही ट्रीट रहा हूं।' (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप की नई तस्वीरें, चेहरे पर साफ नजर आ रहा प्रेग्रेंसी ग्लो)

Amrita Rao and Anmol

लॉकडाउन और महामारी के बीच अपनी गर्भवती पत्नी को लाड़-प्यार करने की अपनी जर्नी के बारे में पूछे जाने पर, अनमोल ने किसी भी तरह की कठिनाइयों का सामना करने से इनकार किया और अपनी पत्नी की प्रेग्रेंसी के दौरान उनके साथ अपना सारा समय बिताने के लिए खुद को धन्य महसूस किया। इस पर अनमोल ने कहा, 'ये लॉकडाउन के रूप में मेरे लिए एक आशीर्वाद है। ऐसे समय में 24 घंटे एक साथ रहने का मौका किसे मिलता है!' महामारी से कैसे उन्होंने डील की इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'हम बिल्कुल पीछे नहीं हटे और हम उस पहलू के बारे में बहुत सख्त थे। मैं बहुत ही सकारात्मक सोच वाला हूं और मेरा हमेशा मानना ​​है कि हर समस्या में एक अवसर होता है, और जो कुछ बुरा हो रहा है उसका अंत किसी अच्छी चीज से ही होगा।'

Amrita Rao and Anmol

क्या बोला था प्रेग्रेंसी को लेकर कपल ने?

बीते दिनों अमृता राव ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की थी। 'मुंबई मिरर' के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि प्रेग्नेंसी पीरियड में उनके पति आरजे अनमोल किस तरह उनका ख्याल रख रहे हैं? उन्होंने बताया था कि, 'मुझे जो मन करता है मैं खाती हूं, और मुझे लगता है बेबी भी इससे काफी खुश है।' अमृता राव ने आगे बताया था कि, 'इस समय उनके पति आरजे अनमोल घर से ही काम कर रहे तो वह वह उनका बहुत ध्यान रखते हैं। वह अमृता के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं।' एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'अनमोल मेरे और बेबी के लिए हर रात भगवद् गीता का एक चैप्टर पढ़ते हैं।' (ये भी पढ़ें: हैरी पॉटर' के अवतार में नजर आए सिंगर बी प्राक के बेटे अदब, देखें ये क्यूटनेस आवरलोडेड फोटो)

शेयर की थी बेबी बंप की ये प्यारी तस्वीर

19 अक्टूबर 2020 को अमृता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। फोटो में जहां अमृता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, उनके पति आरजे अनमोल अपने पत्नी की सपोर्ट लिए उनके साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

Amrita Rao and Anmol

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'आपके लिए यह 10वां महीना है, लेकिन हमारे के लिए ये 9वां महीना है! आश्चर्य-आश्चर्य.. अनमोल और मैं अभी नौवें महीने में ही हैं। इस खुशखबरी को मैं अपने फैंस और दोस्त के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पर यही सच है... कि बेबी जल्द आ रहा है... मेरे और मेरे परिवार के लिए यह एक रोमांचक यात्रा है, आरजे अनमोल। और आप सभी को धन्यवाद! आशीर्वाद देते रहें। #2020baby #2020mom #2020parents'

Amrita Rao and Anmol

फिलहाल, अनमोल और अमृता राव दोनों ही अपने आने वाले बच्चे का पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं, और नन्हे मेहमान के आने की स्वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.